विज्ञापन
Story ProgressBack

इस्तीफे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने बोले संस्कृत के 3 शब्द, सरकारी गाड़ी छोड़ने पर कही ये बात

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर से इस्तीफे के सवाल पर संस्कृत के तीन शब्द कहकर बातों को टाल दिया. बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद से उन्होंने विभाग जाना बंद कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने सरकारी गाड़ी भी छोड़ दी.

Read Time: 3 mins
इस्तीफे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने बोले संस्कृत के 3 शब्द, सरकारी गाड़ी छोड़ने पर कही ये बात
किरोड़ी लाल मीणा

Rajasthan Politics: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) अपने इस्तीफे वाली बात पर बुरे फंस गए हैं. विपक्ष की ओर से लगातार उनके इस्तीफे की मांग की जा रही है. सोमवार को मंत्री मीणा ने अपने इस्तीफे के सवाल पर संस्कृत के तीन शब्द कहकर बातों को टाल गए. इसके अलावा जब उनसे सरकारी गाड़ी छोड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ जवाब न देकर कहा कि मेरी आदत, मेरी गाड़ी है. 

इस्तीफे के सवाल पर विपक्ष ने घेरा

दरअसल, कैबिनेट मंत्री किरोणी लाल मीणा ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि कन्हैया लाल मीणा के हारने पर मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. जब 4 जून को घोषित हुए लोकसभा चुनाव के परिणाम में कन्हैयालाल की हार हुई तो और किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की मांग तेज हो गई. यहां तक विपक्ष ने भी उनके इस्तीफे को लेकर उन्हें जमकर घेरा. 

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जरूरी नहीं है, सरकार में रहकर काम किया जाए. जब सरकार से बाहर था. जब 26 लाख बच्चे रीट पेपर में बैठे, मैंने रीट का पेपर निरस्त कराया था. सरकार में होता, तो मैं निरस्त नहीं करा पाता. हर काम सरकार में रहकर नहीं कराया जा सकता.

इस्तीफे की मांग को लेकर जारी राजनीति के बीच रविवार को उन्होंने कहा कि वह राजस्थान के कृषि मंत्री हैं और प्रदेश को कृषि क्षेत्र में आगे ले जाने की वह पूरी कोशिश करेंगे. इससे पहले 15 जून (शनिवार) को माउंट आबू में किरोड़ी लाल ने इस्तीफे के सवाल पर चुप्पी साधते हुए मुंह पर अंगुली रख लिया. बता दें कि 4 जून के बाद से किरोड़ी लाल मीणा विभाग जाना छोड़ चुके हैं. उन्होंने अपनी सरकारी गाड़ी भी छोड़ दी है. 

किरोड़ी लाल ने बोले संस्कृत के 3 शब्द

अब जब सोमवार को एक बार फिर से किरोड़ी लाल मीणा से इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने संस्कृत के 3 शब्द बोलकर बातों को टाल दिया. उन्होंने अपने इस्तीफे के सवाल पर मुंह पर उंगली रखकर कहा, "मौनं स्वीकृति लक्षणम्". वहीं, सचिवालय जाने के सवाल पर मंत्री बोले- आज छुट्टी है, कल देखेंगे. सरकारी गाड़ी छोड़ने पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मेरी आदत में है, मैं सरकारी गाड़ी कम और अपनी गाड़ी का ज्यादा इस्तेमाल करता हूं, क्योंकि मेरी गाड़ी की मुझे आदत है.

यह भी पढे़ं- 

राजस्थान में बंद होगी ओपीएस? गहलोत सरकार ने 2022 में लागू की थी पुरानी पेंशन योजना

बीजेपी ने महाराष्ट्र के लिए की प्रभारी की घोषणा, भूपेंद्र यादव को मिली नई जिम्मेदारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीपी जोशी का दावा उपचुनाव में जीतेंगे पांचों सीट, कहा- सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं...
इस्तीफे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने बोले संस्कृत के 3 शब्द, सरकारी गाड़ी छोड़ने पर कही ये बात
dungarpur govt school head master raped minor girls court sentenced life imprisonment till death
Next Article
स्कूल के हेड मास्टर ने बच्चियों से की हैवानियत, किशोरी के पेट में दर्द होने पर हुआ खुलासा; कोर्ट ने सुनाई सजा
Close
;