पर्स में छिपाकर 75 लाख का ब्राउन शुगर ले जा रही थी महिला, प्रतापगढ़ में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Brown Sugar Seized in Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला के पर्स से 75 लाख रुपए का ब्राउन शुगर बरामद हुआ है. पुलिस ने महिला को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. अब पुलिस उससे पूछताछ कर नशे के सिंडिकेट तक पहुंचने की जुगत में लगी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Brown Sugar Seized in Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस ने 75 लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह महिला तस्कर अपने पर्स में ब्राउन शुगर छिपा कर ले जा रही थी. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर इसके कब्जे से 155 ग्राम ब्राउन शुगर जप्त की है.  अब पुलिस उससे पूछताछ कर नशे के सिंडिकेट तक पहुंचने की जुगत में लगी है. मालूम हो कि प्रतापगढ़ जिले में पहले भी अफीम और ड्रग्स की कई तस्करी के मामले उजागर हुए है. अब पुलिस इस मामले की तफ्सीफ में जुटी है. 

मिली जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी थाना अधिकारी अनिल देवल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशों के अनुसार मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ 15 दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कुशालपुरा निवासी पप्पू बाई मीणा को ब्राउन शुगर की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया. 

देवल ने बताया कि पप्पू बाई के पर्स की तलाशी ली गई तो उसमें दो प्लास्टिक की थैलियां में गिली और सुखी ब्राउन शुगर भरी हुई थी ,जिसका वजन किया गया तो वह 155 ग्राम था. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर ब्राउन शुगर को जप्त कर लिया. बरामद की गई ब्राउन शुगर की कीमत 75 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस अब आरोपी महिला से ब्राउन शुगर के विषय में पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - जोधपुर के स्टूडेंट नशे की लत में, ओडिशा से आए साढ़े 4 करोड़ के गांजे की बरामदगी के बाद NCB ने किया खुलासा

Advertisement