विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में थम नहीं रहे महिला अत्याचार के मामले, अब बस में कंडक्टर ने महिला यात्री से किया रेप

राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले कम होते नजर नहीं आ रहे. ताजा मामला भरतपुर जिले से सामने आया है. जहां बस बंडक्टर ने एक महिला यात्री के साथ रेप किया.

Read Time: 3 min
राजस्थान में थम नहीं रहे महिला अत्याचार के मामले, अब बस में कंडक्टर ने महिला यात्री से किया रेप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Crime Against Women in Rajasthan: राजस्थान में सरकार बदलने के बाद भी महिला अपराध के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं. भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने महिला अपराध पर लगाम लगाने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं. लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में दरिंदों का मनोबल टूटता नजर नहीं आ रहा है. अब राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक महिला से बस में कंडक्टर ने रेप किया. बताया जाता है कि पीड़िता जयपुर से बयाना जाने वाली बस से सफर कर रही थी.
 

इसी बस में रात में कंडक्टर ने महिला के साथ दरिंदगी की. अगले दिन पीड़िता द्वारा पुलिस टीम को दी गई शिकायत के बाद आरोपी कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करते हुए मामले की छानबीन कर रही है. 


मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर- बयाना में निजी बस में 30 वर्षीया महिला पैसेंजर के साथ कंडक्टर द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. जयपुर से बयाना चलने वाली एक निजी बस में सोमवार शाम को महिला जयपुर से बैठी थी. पीड़िता का आरोप है कि कंडक्टर महिला को झांसा देकर बस में बयाना ले आया. जबकि महिला को भरतपुर जाना था.

इसके बाद रात को कंडक्टर ने बस में ही महिला के साथ दरिंदगी की. 30 वर्षीया महिला डीग जिले के कुम्हेर थाना इलाके की रहने वाली है. आरोपी कंडक्टर वैर थाना इलाके का रहने वाला जीतेंद्र गुर्जर बताया गया है. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और पीड़िता का सीएचसी में बोर्ड से मेडिकल कराया है.

आरोपी कंडक्टर को भी राउंडअप कर लिया है. घटना की सूचना पर डिप्टी एसपी अनीता मीणा भी थाने पहुंची. पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस घटना के बाद बस में अकेली सफर करने वाली महिलाओं और उनके परिजनों में चिंता है.

जान मारने की धमकी देकर लूटी अस्मत
पीड़िता का आरोप है कि कंडक्टर ने बयाना रोडवेज बस स्टैंड के पास पेट्रोल पम्प के निकट बस को खड़ा कर रखा था. कंडक्टर ने उसे जान से मारने की धमकी देकर रात को 3 बार दुष्कर्म किया. एडिशनल एसपी ओम प्रकाश किलानिया ने बताया कि पीड़िता ने सुबह थाने जाकर घटना की सूचना दी इसके बाद तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी कंडक्टर को राउंडअप कर लिया गया है वहीं बस को जब्त किया गया है.

यह भी पढ़ें -  बूंदी में बदमाशों का खूनी खेल, घर में अकेली महिला को छेड़ने का किया विरोध तो किया जानलेवा हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close