विज्ञापन
Story ProgressBack

बूंदी में बदमाशों का खूनी खेल, घर में अकेली महिला को छेड़ने का किया विरोध तो किया जानलेवा हमला

बूंदी जिले के रायथल थाना क्षेत्र के ख्यावदा गांव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में, पड़ोस के घर में घुसकर अकेली महिला से छेड़छाड़ कर दी.

Read Time: 3 min
बूंदी में बदमाशों का खूनी खेल, घर में अकेली महिला को छेड़ने का किया विरोध तो किया जानलेवा हमला
बूंदी में छेड़छाड़ के विरोध में चले खूब लाठी डंडे.

Bundi Crime News: बूंदी जिले के रायथल थाना क्षेत्र के ख्यावदा गांव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में, पड़ोस के घर में घुसकर अकेली महिला से छेड़छाड़ कर दी. महिला के परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने अन्य लोगों को बुलाकर महिला और परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

घर में घुसकर महिला से की छेड़खानी

पीड़िता का पति सूरज ने बताया कि वह सब्जी लेने के लिए घर से बाहर गया हुआ था, इसी दौरान घर के पीछे से आरोपी जुगराज आया और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगा. पत्नी ने शोर किया तो परिवार के अन्य लोग भी वहां आ गए.

मारपीट में घायल हुए पीड़िता के परिजन

मारपीट में घायल हुए पीड़िता के परिजन

अन्य साथियों को मारपीट करने के लिए बुलाया

उन्होंने जुगराज का विरोध किया तो उसने अपने अन्य साथियों को फोन करके वहां पर बुला लिया. सब ने मिलकर परिजनों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट में परिवार के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. सभी का इलाज बूंदी जिले के ट्रोमा वार्ड में चल रहा है.

पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

जैसे ही पूरे घटनाक्रम की जानकारी बूंदी पुलिस अधीक्षक जय यादव को लगी तो उन्होंने तुरंत ही एक विशेष टीम बनाकर शंकरलाल आरपीएस वर्ताअधिकारी, वृत केशोरायपाटन में कार्यालय स्टाफ एवं बाबूलाल उप निरीक्षक में जाब्ता सहित पुलिस थाना रायथल के लिए रवाना कर दिया. पुलिस ने तुरंत प्रभाव से आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए. 

SC/ST एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने जानलेवा हमला करने वालों शामिल 6 आरोपियों देवीलाल, भीमराज, खुशीराम, देवप्रकाश, चंद्रप्रकाश, जुगराज को गिरफ्तार कर इन सभी पर एससी, एसटी एक्ट और नियम अनुसार कई धाराओं में केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- डीडवाना : नान्दोली बास में युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे मनबढ़ युवक, बचाने आए भाई को मार डाला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close