विज्ञापन
This Article is From Dec 27, 2023

हराम का कमाते हो, औलाद लूली-लंगड़ी होगी... भाजपा विधायक ने डॉक्टर को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल

भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा सीट से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया गंगापुर के जय अम्बेश गुरु सैटेलाइट अस्पताल में आज औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान वह अस्पताल में फैली अव्यवस्था देख कर भड़क उठे और अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्य पर विवादित बयान दें डाला. जिस कारण उनकी निंदा हो रही है.

हराम का कमाते हो, औलाद लूली-लंगड़ी होगी... भाजपा विधायक ने डॉक्टर को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल
भाजपा विधायक लादू लाल पितलिया.

Bhilwara Latest News: राजस्थान में बीजेपी की नई सरकार बनने के बाद सभी विधायक एक्शन मोड में आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही जयपुर की हवामहल सीट से बीजेपी विधायक बालमुकुंदाचार्य सुर्खियों में थे. वहीं इस बार अब भीलवाड़ा की सहाड़ा सीट से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया का दिया बयान डॉक्टरों में आक्रोश की वजह बना हुआ है.

सहाड़ा से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया आज गंगापुर के जय अम्बेश गुरु सैटेलाइट अस्पताल में अचानक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान अस्पताल में फैली अव्यवस्था को देखकर वह अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्य पर भड़क उठे.

विधायक लादूलाल पितलिया ने कहा आप लोग तो पर्ची लिख कर दे देते हो, मगर मरीजों को दवाइयां बाहर से लेनी पड़ती हैं और बाहर से जांचें भी करवानी पड़ती है. उन्होंने कहा कि भगवान से डरो, शर्म करो, आपकी आने वाली औलाद लूली-लंगड़ी पैदा होंगी.

विधायक यहीं तक नहीं रुके उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों को फटकारते हुए कहा ''शर्म करो कमीशन लेते हो, एक्सीडेंट में मारे जाओगे. विधायक का यह वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विधायक लादूलाल एक हॉस्पिटल में भगवान की तस्वीर हटाने को लेकर डॉक्टर पर गुस्सा हो गए. वह अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. यहां कार्यकर्ताओं ने उनसे डॉक्टर की शिकायत की थी कि प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्या के चैम्बर से भगवान की तस्वीरों को हटा दिया गया है.

इस पर विधायक ने कहा 'ये दुकानदारी यहां मत चलाओ, किसी और जगह चलाना यह अस्पताल एक महीना पहले पेंट हुआ था. यहां अब तक भगवान की तस्वीरें दोबारा नहीं लगाई गई है. किसी का दिमाग नहीं चला क्या, आप इतने समझदार आदमी हो, सनातन धर्म को नहीं मानते'

गरीब के साथ धोखा करते हो, मुझे गरीब लोग बोलते है, हम यहां डिलीवरी के लिए आते हैं, तो उसके भी पैसे लिए जाते हैं. हराम का कमा-कमा कर क्या करोगे? पीछे काना-खोड़ा पैदा होगा,एक्सीडेंट में मारे जाओगे.

भाजपा के विधायक लादू लाल पितलिया कि डॉक्टर को दी गई धमकी आक्रोश की वजह बन रही है. वहीं आईएमए (IMA) के  स्टेट वाइस प्रेसिडेंट डॉ दुष्यंत शर्मा ने उनके इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है. वहीं प्रभारी डॉ. मौर्या का कहना है कि विधायक द्वारा उनपर लगाए सभी आरोप निराधार है.

प्रभारी डॉ. मौर्या का कहना है कि यह सभी आरोप झूठे हैं. अगर भ्रष्टाचार के आरोप सच हैं तो लिखित में कोई शिकायत पेश क्यों नहीं की है. आगे उन्होंने कहा कि ज्यादा परेशानी आई तो मैं VRS ले लूंगा, लेकिन किसी की गलत नहीं सुनूंगा. 

इस भी पढ़े: विधानसभा के बाहर सिर पर चप्पल, गले में मटकी लटकाए फरियादी से मिले MLA बालमुकुंद आचार्य, बोले

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में दोहा में रोड शो, गल्फ की कई कंपनियों को राजस्थान में निवेश का न्योता
हराम का कमाते हो, औलाद लूली-लंगड़ी होगी... भाजपा विधायक ने डॉक्टर को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल
Jaipur Ragging Video iti senior student beating junior and made him stand like rooster at knife point
Next Article
रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
Close