विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

Asia Cup 2023: क्या भारत और पाकिस्तान मुकाबले में बारिश बनेगी विलेन, जानिए क्या है अपडेट

भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 2 सितंबर को होना है. कैंडी में होने वाले इस मुकाबले से भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत करेगी. हालांकि, यह मैच बारिश के कारण धुल सकता है.

Read Time: 2 min
Asia Cup 2023: क्या भारत और पाकिस्तान मुकाबले में बारिश बनेगी विलेन, जानिए क्या है अपडेट

भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को महामुकाबला होना है. कैंडी में होने वाले इस मुकाबले के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है. भारत इसी मुकाबले से अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत भी करेगा. लेकिन फैंस को निराश होना पड़ सकता है, क्योंकि इस मुकाबले के दौरान बारिश विलेन बन सकती है. मौसम अपडेट के अनुसार, मुकाबले के दिन कैंडी में भारी बारिश की संभावना है. कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मुकाबले पर बारिश का बड़ा खतरा मंडरा रहा है. यूके स्थित मौसम कार्यालय के अनुसार कैंडी में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश की संभावना वर्तमान में लगभग 70 प्रतिशत है. इस मुकाबले का टॉस 2:30 बजे होना है और बारिश मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले हो सकती है. अगर बारिश होती है तो इससे टॉस में देरी हो सकती है या फिर मैच पर भी पानी फीर सकता है. वहीं वेदर डॉट कॉम ने 2 सितंबर को तूफान और 90% बारिश की संभावना की भविष्यवाणी की है जबकि गूगल वेदर के अनुसार, कैंडी में 90 फीसदी बारिश और 84 फीसदी आर्द्रता के साथ तूफान आने की उम्मीद है. इस दौरान तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close