विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

IND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, फिट हुआ यह खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. टीम का टूर्नामेंट के सुपर-4 चरण में अभी एक मुकाबला बचा हुआ है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया 15 सितंबर को बांग्लादेश का सामना करने के लिए तैयार है.

Read Time: 3 min
IND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, फिट हुआ यह खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. टीम का टूर्नामेंट के सुपर-4 चरण में अभी एक मुकाबला बचा हुआ है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया 15 सितंबर को बांग्लादेश का सामना करने के लिए तैयार है. वहीं इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी आई है. दरअसल, श्रेयस अय्यर इस मैच के लिए फिट दिख रहे हैं और उन्होंने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था. इस दौरान वो किसी परेशानी में नहीं दिखे. इस सत्र में श्रेयस अय्यर के साथ राहुल द्रविड़, पारस म्हाम्ब्रे, शार्दुल ठाकुर, टी दिलीप और तिलक वर्मा ने हिस्सा लिया था.

श्रेयस अय्यर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले अभ्यास के दौरान चोट लगी थी. उसके बाद से वो मैदान पर नहीं उतरे हैं. अय्यर ने टूर्नामेंट में आखिरी मुकाबला नेपाल के खिलाफ खेला था. रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत के सुपर फोर मैच से पहले अभ्यास के दौरान उनकी पीठ में ऐंठन हुई. अय्यर मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद से पीठ की समस्या के कारण सर्जरी से बाहर थे. वह आईपीएल 2023 और उसके बाद भारत के वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे. उन्होंने एशिया कप से वापसी की है.

वैकल्पिक अभ्यास के दौरान अय्यर सावधानी बरतते हुए नजर आए. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, अय्यर ने ट्रेनर रजनीकांत के साथ उन्होंने विशेष रूप से अपनी पीठ की स्ट्रेचिंग कराई. लगभग 15 मिनट की जॉगिंग के बाद, उन्होंने छोटे स्प्रिंट और स्ट्रेच-वॉक किया. इसके बाद नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास भी किया. अय्यर अभ्यास के दौरान किसी तरह की परेशानी में नहीं दिखे.

श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे या नहीं, इसको लेकर रिपोर्ट में कोई दावा नहीं किया गया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी वापसी संभव है. इसके अलावा तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव ने भी विक्रम राठौड़ की देखरेख में अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया है.

यह भी पढ़ें: IND vs SL, Asia Cup 2023: रोहित-कोहली सेमत आधी टीम को किया आउट, आखिरी कौन हैं 'मिस्ट्री स्पिनर' डुनिथ वेलालागे

यह भी पढ़ें: IND vs SL, Asia Cup 2023: रोहित शर्मा ने छक्का जड़कर स्टाइल से रिकॉर्ड लिस्ट में बनाई जगह, दिग्गजों को छोड़ा पीछे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close