विज्ञापन
Story ProgressBack

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटे का नाम रखा है 'अकाय', दूसरी बार बने पेरेंट्स

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. विराट के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है. अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है.

Read Time: 2 min
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटे का नाम रखा है 'अकाय', दूसरी बार बने पेरेंट्स
विराट और अनुष्का दूसरी बार बने पेरेंट्स

Virat Kohli Anushka Sharma Second Baby: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानाकारी विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर दी है. वहीं उन्होंने अपने बेटे का नामकरन भी कर दिया है. उन्होंने सोशल पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय (Akaay) रखा है. इस खबर के सामने आने के बाद विराट और अनुष्का के फैंस में खुशी की लहर है. 

विराट और अनुष्का ने पोस्ट में क्या लिखा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने अपने सोशल हैंडल से एक लेटर जारी किया है. जिसमें उन्होंने घर में खुशियां आने की जानाकरी दी है. उन्होंने बताया है कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. विराट और अनुष्का ने अपने लेटर में लिखा,

बहुत खुशी है और हमारे दिलों में ढेर सारे प्यार के साथ, हम यह जानकारी आप सभी को बता रहे हैं कि 15 फरवरी को हमने बेबी ब्वॉय अकाय (Akaay) और वामिका के छोटे भाई का दुनिया में स्वागत किया.

प्राइवेसी पर फिर बोली अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर प्राइवेसी को लेकर सभी से अनुरोध किया कि आपकी दुआों की आकांक्षा रखते हैं. हम निवेदन करते हैं कि इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें. प्यार और आभार, विराट और अनुष्का.

बता दें, जब साल 2021 में वामिका का जन्म हुआ था तो काफी समय तक उन्हें मीडिया और लोगों के सामने नहीं आने दिया था. जबकि उन्होंने उस वक्त भी प्राइवेसी को लेकर मीडिया से अनुरोध किया था. 

विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 में एक इंटीमेट सेरेमनी में हुई थी. ये शादी इटली में की गई थी. शादी के बाद से अनुष्का फिल्मों से दूर है. वहीं साल 2021 में बेटी वामिका का जन्म हुआ था अब 2024 में बेटे अकाय का जन्म हुआ है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close