विज्ञापन

दो महीने का हुआ IAS अतहर का बेटा, जानें Ex Wife Tina Dabi के बेटे की क्या है उम्र

IAS Athar Aamir Khan Son 1 Month Anniversary celebration: 2016 बैच के आईएएस अतहर आमिर खान 19 जून को पिता बने. हाल ही में उन्होंने अपनी वाइफ मेहरीन के साथ बेटे एहम की दूसरी सालगिरह मनाई. जिसकी खुशियां उन्होंने अपनी इंस्टा फैमिली के साथ शेयर की है.

दो महीने का हुआ IAS अतहर का बेटा, जानें Ex Wife Tina Dabi के बेटे की क्या है उम्र

IAS Athar Aamir Khan: IAS अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) उन चुनिंदा नौकरशाहों (Bureaucrats) में से एक हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के हर मूवमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते. टीना डाबी(Tina Dabi) से तलाक लेने के बाद उन्होंने 20222 में दिल्ली की डॉ. मेहरीन काजी से निकाह किया था. इसके बाद  2024 उनके घर एक नन्हे मेहमान की दस्तक हुई.  उस वक्त जब वह पिता बने थे तो उन्होंने उस पल को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. और एक पिता के रूप में वह अपने बेटे के हर पल को अपनी इंस्टा फैमली के साथ शेयर करते है. उन्होंने अपने बेटे का नाम एहम (EHAAM) रखा है. हाल ही में अगस्त में उनके बेटे ने 2 महीने पूरे किए. जिसकी सालगिरह उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ मनाई.

बेटे के साथ अतर आमिर खान

बेटे के साथ अतर आमिर खान
Photo Credit: Instagram

अतहर आमिर खान ने सेलिब्रेट की बेटे के टू मंथ्स एनिवर्सरी

हाल ही में अतहर आमिर खान ने अपनी वाइफ मेहरीन के साथ अपने बेटे का 2 महीने ( 2 Month Birthday Anniversary का जन्मदिन मनाया. डॉ. मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. बेटे की सालगिरह के पलों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "टू मंथ्स ऑफ लविंग यू", यानी तुमसे प्यार करने के दो महीने. मॉम मेहरीन की इस पोस्ट को यूजर्स का खूब प्यार मिला है. एक @riyakanthaliya ने सो सो क्यूट लिखकर बेटे अहम को ढेर सारा प्यार दिया है. इसके अलावा एक अन्य यूजर @hairytalebyFahana ने माशाअल्लाह लिखकर बच्चे को बुरी नजर से बचाने को कहा है.

बेटे के साथ टीना डाबी

बेटे के साथ टीना डाबी
Photo Credit: Instagram

2022 में आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से की थी शादी

वहीं दूसरी तरफ IAS अतहर अमिर खान की EX वाइफ टीना डाबी ने 16 सितंबर 2023 में एक बेटे को जन्म दिया है. उनका बेटा जल्द ही एक साल का होने वाला है.जिसके लिए IAS दंपत्ति ने बड़े जश्न की तैयारी की हुई है. इसके लिए वह हाल ही में अपने बच्चे की पहली सालगिरह मनाने वाले है. टीना और प्रदीप गंवाडे ने अपने बेटे का नाम निखिल रखा है. अतहर अमिर से डिवोर्स के बाद उन्होंने साल 2022 में आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से शादी कर ली थी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टीना डाबी के EX हसबैंड IAS अतहर ने शेयर की बेटे की फोटो, फैन्स बोले- बुरी नजर से बचाकर रखना
दो महीने का हुआ IAS अतहर का बेटा, जानें Ex Wife Tina Dabi के बेटे की क्या है उम्र
11 RAS officers promoted to IAS in Rajasthan, Gehlot's OSD Devaram and Pilot's SA Akash also included
Next Article
राजस्थान के 11 RAS अफसर IAS में हुए प्रमोट, गहलोत के OSD देवाराम और पायलट के SA रहे आकाश भी शामिल
Close