विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

अलवर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवती समेत तीन की मौत

अलवर में ढाई पेड़ी के पास बाढ़ का बाग इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक तथा एक युवती उमरैण की तरफ जा रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 2 min
अलवर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवती समेत तीन की मौत
पुलिसकर्मियों ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

राजस्थान के अलवर जिले में एक कार ने मोटरसाइकिल को ज़ोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया सवार दो युवकों तथा एक युवती की तुरंत ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, अलवर में ढाई पेड़ी के पास बाढ़ का बाग इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक तथा एक युवती उमरैण की तरफ जा रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने वाली कार उस समय उमरैण से अलवर की तरफ आ रही थी.

दोनों वाहनों के बीच टक्कर बाढ़ का बाग इलाके में यादव पेट्रोल पंप के पास हुई. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, और उनकी पहचान की कोशिशों में जुटी हुई है. पहचान हो जाने के बाद परिजनों के आ जाने पर पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी.

सहायक उपनिरीक्षक (ASI) सत्येंद्र कुमार ने बताया कि थाने में हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां दो युवक व एक युवती मोटरसाइकिल सहित सड़क पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे. तीनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, लेकिन फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. शिनाख्त के बाद ही पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें : कर्नाटक से जयपुर ले जाए जा रहे थे 21 लाख रुपये के टमाटर, बीच रास्‍ते में 'लापता' हुआ ट्रक

ये भी पढ़ें : अलवर : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर रंगदारी मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close