विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

बारां जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद. युवक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में कोटा रेफर

देर रात बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. घायल को गंभीर हालत में कोटा रेफर किया गया. पुलिस के अनुसार, यह मामला दो गुटों के बीच आपसी रंजिश से जुड़ा है.

Read Time: 2 min
बारां जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद. युवक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में कोटा रेफर
घायल इमरान से जानकारी लेती पुलिस
बारां:

राजस्थन के जिले बारां से एक चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां देर रात बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. घायल को गंभीर हालत में कोटा रेफर किया गया. पुलिस के अनुसार, यह मामला दो गुटों के बीच आपसी रंजिश से जुड़ा है. कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

कोतवाली थाना क्षेत्र के मंडोला वार्ड में देर रात अज्ञात तीन बदमाशों ने इमरान नाम के युवक पर फायरिंग कर दी.  इमरान के जांघ पर दो गोली लगने से वह घायल हो गया. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर कोतवाली सीआई राजेश खटाना भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल से घटना की जानकारी ली. 

पुलिस के अनुसार ये पूरा मामला दो गुटों में आपसी रंजिश का है, जिसमें से एक गुट के तीन बदमाशों ने इमरान पर हमला कर दिया जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल इमरान को जिला अस्पताल से कोटा रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले भी दो बार इमरान पर इस तरह के हमले हो चुके हैं. कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.  

पुलिस द्वारा बदमाशों पर इस तरह की घटने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है, जिस कारण जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close