विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

पैसे लेकर शादी कर फरार होने वाली गेंग का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक,  24 मई को शादी हुई थी. शादी होने के बाद दुल्हन सुसराल आ गई, रात में परिजनों को सोता देख दुल्हन मौके से फरार हो गई. कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो उसे अपनी दुल्हन गायब मिली.

Read Time: 2 min
पैसे लेकर शादी कर फरार होने वाली गेंग का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अविवाहित लोगों को शादी कराने का लालच देकर उनसे लाखों रूपये ठगने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक गैंग का खुलासा किया है. इस गैंग में एक महिला है और एक शख्स है. जानकारी के मुताबिक, ये लोग दूर-दराज क्षेत्रों में जाकर शादी करते थे और पैसे लेकर शादी के दिन ही भाग जाते थे.

जानकारी के मुताबिक,  24 मई को शादी हुई थी. शादी होने के बाद दुल्हन सुसराल आ गई, रात में परिजनों को सोता देख दुल्हन मौके से फरार हो गई. कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो उसे अपनी दुल्हन गायब मिली  घटना के बारे में राहुल ने अपने परिजनों को बताया और फिर शादी करवाने वाले शख्स से बात की. शख्स का नाम राकेश है, जो फोन पर बात करने से मना कर दिया.  

आनन-फानन में राहुल शर्मा ने फरार दुल्हन और उसके परिजनों के खिलाफ कोतवाली थाने में दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद अब पुलिस ने फरार हुई दुल्हन और उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी .

पुलिस ने जांच करते हुये भरतपुर के गैंग की पहचान की. शादी करवाने वाले शख्स का नाम राकेश है और दुल्हन के रूप में महिला की पहचान काजल के रूप में हुई है. काजल की शादी भी हो चुकी है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली थाना अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया है की 26 मई को राहुल शर्मा ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी शादी दो लाख रुपये लेकर 24 मई को कराई थी और रात को दुल्हन फरार हो गई.  पुलिस ने धारा 420 और 406 में मामला दर्ज कर दुल्हन बनी एक लड़की और शादी करवाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close