विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

जयपुर में स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो 60 सीरीज़ 5जी और रियलमी बड्स वायरलेस 3 लॉन्च

कंपनी का कहना है कि रियलमी नार्ज़ो 60 प्रो 5जी 1 टीबी की स्टोरेज क्षमता के साथ अपने सेगमेंट का पहला एवं एकमात्र स्मार्टफोन है, जो मिड-प्रीमियम सेगमेंट में भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा कर रहा है.

Read Time: 2 min
जयपुर में स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो 60 सीरीज़ 5जी और रियलमी बड्स वायरलेस 3 लॉन्च
प्रतीकात्मक तस्वीर.
जयपुर:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने हाल ही में कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो 60 सीरीज़ 5जी (Smartphone Realme Narzo 60 5G) और रियलमी बड्स वायरलेस 3 (Realme Buds Wireless 3) को जयपुर में लॉन्च किया. कंपनी  का दावा है कि रियलमी के इनोवेशन की विरासत के ये नए उत्पाद इसके यूज़र्स को अतुलनीय अनुभव प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं.

गौरतलब है कि रियलमी नार्ज़ो 60 सीरीज़ 5जी ने दो खास स्मार्टफोन पेश किए हैं. इनमें रियलमी नार्ज़ो 60 प्रो 5जी और रियलमी नार्ज़ो 60 5जी शामिल हैं. कंपनी ने साथ में रियलमी बड्स वायरलेस 3 भी बाजार में उतारा है. इन बड्स को लेकर कंपनी का कहना है कि यह बहुत ही शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करता है. कंपनी का कहना है कि रियलमी नार्ज़ो 60 प्रो 5जी 1 टीबी की स्टोरेज क्षमता के साथ अपने सेगमेंट का पहला एवं एकमात्र स्मार्टफोन है, जो मिड-प्रीमियम सेगमेंट में भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा कर रहा है.

कंपनी का कहना है कि रियलमी नार्ज़ो 60 सीरीज 5जी और बेहतरीन रियलमी बड्स वायरलेस 3 पेश किए हैं. इनके दाम क्रमशः 17,999 रुपये और 1799 रुपये हैं.

कंपनी का कहना है कि ‘डेयर टू लीप' इरादे के साथ रियलमी अपने ब्रांड को लगातार बेहतर बनाते हुए नए आयाम में बना रहा है, और इनोवेशन एवं डिज़ाईन में तरक्की कर रहा है.

फिलहाल रियलमी नार्ज़ो 60 प्रो 5जी दो बेहतरीन रंगों में आया है. इसमें मार्स ऑरेंज और कॉस्मिक ब्लैक शामिल है. इसके अलावा तीन स्टोरेज वेरिएंट्स हैं जिनमें 8जीबी+128जीबी में 23,999 रुपये में, 12जीबी+256जीबी में 26,999 रुपये में और 12जीबी+1टीबी में 29,999 रुपये में मिलेगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close