विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

चूरू में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 4 भाइयों समेत 7 लोग घायल

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष एक जाति से ताल्लुक रखते हैं और दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश है. दोनों पक्षों के ऊपर परस्पर कानूनी मामले भी दर्ज हैं.

Read Time: 2 min
चूरू में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 4 भाइयों समेत 7 लोग घायल

चूरू जिले के तारानगर तहसील में दो स्कूली छात्राओं को जबरन अगवा किए जाने के बाद दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 4 भाईयों समेत 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घटना भालेरी थाना के रिबिया गांव की है. घायलों को गवर्नमेंट डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दो स्कूली नाबालिग छात्राओं को अगवा कर लिया. इसकी जानकारी होने पर दूसरे पक्ष के लोग अगवा छात्रों को छुड़ाने पहुंचे, तो हथियारों से लैस विरोधी पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया. इस खूनी संघर्ष में चार सगे भाइयों सहित दोनों पक्ष के 7 लोग घायल हो गए.

सूचना पाकर अस्पताल पहुंची चौकी पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि दोनों पक्ष एक जाति से ताल्लुक रखते हैं और दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश है. दोनों पक्षों के ऊपर परस्पर कानूनी मामले भी दर्ज हैं. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की दो स्कूली छात्राओं को उस समय अगवा किया, जब दोनों गांव की एक दुकान पर सामान लेने गई थी. इसी वजह से दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए और हाथ में जो आया बरछी, कुल्हाड़ी, लाठियों से एक दूसरे पर हमला कर दिया.

पुलिस के मुताबिक इस हमले में एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के चार लोग घायल हो गए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close