विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मां ने थाने में दर्ज कराया मामला

पीड़िता ने बताया 7 जुलाई को सुबह करीब 5 बजे उसकी जेठानी उसकी 15 साल की नाबालिग पुत्री को अपने साथ ले गई और पति के कमरे में बंद कर दिया. जहां उसके पति ने अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार का प्रयास किया.

Read Time: 3 min
पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मां ने थाने में दर्ज कराया मामला
धौलपुर:

धौलपुर जिले में इंसानियत को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां शहर की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ बलात्कार का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाते हुए महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि पति लापरवाह है. आए दिन बेटी और मेरे साथ मारपीट करते रहता है. 

पति पर जेठानी के साथ अनैतिक संबंध का लगाया आरोप

रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया कि पति के जेठानी के साथ अनैतिक संबंध है. पीड़िता ने बताया 7 जुलाई को सुबह करीब 5 बजे उसकी जेठानी उसकी 15 साल की नाबालिग पुत्री को अपने साथ ले गई और पति के कमरे में बंद कर दिया. जहां उसके पति ने अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार का प्रयास किया. बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़िता दरवाजे पर पहुंच गई.  काफी प्रयास एवं मिन्नतों के बाद पति ने कमरे का दरवाजा खोला. नाबालिग की मां ने  थाने में दर्ज कराए गए मामले में बताया है कि बेटी को कमरे में बंद करने के बाद पिता ने दुष्कर्म का प्रयास करते हुए मारपीट की.

पति के चंगुल से बेटी को छुड़ाने के बाद पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद जब वह बेटी को साथ लेकर रिपोर्ट करने जा रही थी, तब जेठानी एवं पति ने मारपीट कर घर में बंद कर दिया. जैसे तैसे घर से निकल पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ बलात्कार के प्रयास एवं जेठानी के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया की आरोपी पति के खिलाफ धारा 323, 341, 342, 376/ 511, 120 बी आईपीसी 7,8 पोक्सो एक्ट में दर्ज किया है. इसके साथ ही  उन्होंने बताया कि नाबालिग की चोटों का मेडिकल करा लिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close