विज्ञापन
Story ProgressBack

नायक से खलनायक बन गए अर्जुन कपूर, निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखेगा जलवा

Arjun Kapoor Turned Villain in Singham Again: अर्जुन ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू 'इश्कजादे' में ग्रे शेड वाले करेक्टर से आगाज करने वाले अर्जुन कपूर 2022 में रिलीज हुई फिल्म विलेन-2 में भी ग्रे करेक्टर में नजर आए थे. खलनायक की भूमिका में अर्जुन पंसद भी खूब किए गए. शायद यही वजह है कि अब अर्जुन एक बार फिर विलेन की भूमिका स्वीकार किया है.

Read Time: 3 min
नायक से खलनायक बन गए अर्जुन कपूर, निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखेगा जलवा
अर्जुन कपूर (फाइल फोर्ट)

Arjun Kapoor Turns To Villain: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का फिल्मी करियर बतौर अभिनेता डांवाडोल रही है. यही वजह है कि अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका में सिल्वर स्क्रीन पर एक बार धमाल मचाने को तैयार हैं. अर्जुन निर्देशक रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित सिंघम अगेन में खलनायक के रूप में नजर आने वाले हैं. सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर एक बेहद खतरनाक विलेन अवतार में दिखेंगे. 

अर्जुन का कहना है कि उन्हें कोई भी भूमिका निभाना पसंद है, जो उनके निर्देशक को लगता है कि वह उनके के लिए मुफीद हैं. सफाई देते हुए कहते हैं कि उन्होंने कभी एक्टर बनने की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन उन्हें फिल्मों से प्यार हो गया.

हालांकि अर्जुन ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू 'इश्कजादे' में ग्रे शेड वाले करेक्टर से आगाज करने वाले अर्जुन कपूर 2022 में रिलीज हुई फिल्म विलेन-2 में भी ग्रे करेक्टर में नजर आए थे. खलनायक की भूमिका में अर्जुन पंसद भी खूब किए गए. शायद यही वजह है कि अब अर्जुन एक बार फिर विलेन की भूमिका स्वीकार किया है.

अर्जुन ने खुलासा किया कि इश्कजादे में नायक की भूमिका निभाने के लिए उनका ऑडिशन लिया जा रहा है. वह कहते हैं, ''मुख्य भूमिका के तौर पर लॉन्च होना इसलिए भी हुआ क्योंकि आदित्य चोपड़ा ने देखा कि मेरे अंदर स्क्रीन पर हीरो के रूप में अभिनय करने की आग है.  

बकौल अर्जुन, मैंने कभी भी इस पर केंद्रित नहीं किया कि उन्हें स्क्रीन पर किस रोल के लिए क्या चुना गया है. मैंने डेब्यू फिल्म इश्कजादे में मुख्य भूमिका के लिए कभी ऑडिशन नहीं दिया. जब मुझे यह भूमिका मिली तो मैं अभिभूत हो गया. मुझे आज भी वह दिन याद है. 

अर्जुन कहते हैं, मैं कभी भी इंनसिक्योर एक्टर नहीं रहा. मैंने मुख्य भूमिका निभाई है, मैं अपने समय में गुंडे में दो हीरो वाली फिल्म वाला पहला व्यक्ति था. मुबारकां में एक ग्रुप में काम करने वाला पहला, की एंड का में करीना कपूर खान के हाउस हसबैंड हीरो का किरदार निभाने के लिए चुना गया था. और अब मैं एक पूर्णतः एंटी-हीरो की भूमिका निभा रहा हूं.

अर्जुन ने कहा, मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज फिल्म निर्माता ने देखा कि उनमें सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभाने की क्षमता है, जिसमें इतने सारे सितारे हैं. मैं जानता हूं कि मैंने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि जब फिल्म रिलीज होगी तो लोग मुझ पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close