विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए की अनन्या की तारीफ, बोले- मुझे लगता था वो शहरी लड़की है लेकिन...

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे मुख्य रोल में दिखाई देंगी.

Read Time: 3 min
आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए की अनन्या की तारीफ, बोले- मुझे लगता था वो शहरी लड़की है लेकिन...
Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने की अनन्या पांडे की तारीफ
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की सह-कलाकार अनन्या पांडे के प्रति प्रशंसा दिखी, जब उन्होंने उनकी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या के कैरेक्टर की सराहना की है. बॉलीवुड की यह दिवा मुंबई के शहरी आकर्षण को अदान-प्रदान करने के लिए जानी जाती है. उन्होंने उद्योग के कुछ प्रमुख हस्तियों के बीच सहजता से छिपने वाले यह संकेत दिखाया है कि वह छोटे शहर की ग्रेस में सहजता से व्याप्त हो गई है, चाहे वह ऑन स्क्रीन पर हो या फिर ऑफ स्क्रीन.

लेकिन अनन्या पांडे ने अपने उत्साह और सकारात्मकता के साथ उन पूर्वकल्पित धारणाओं को नकार दिया है जो वह अपने पात्र में लाती हैं. उनका समर्पण उन लेबलों से परे है, जो उन्हें एक उल्लेखनीय अभिनेत्री के रूप में दर्शाते हैं. 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए हाल के इंटरव्यू में सह-कलाकार आयुष्मान खुराना ने इस विचार को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया.

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने 'ड्रीम गर्ल 2' की फिल्मिंग के दौरान उनके सहयोगी अनुभवों पर बातचीत की. अनन्या के साथ काम करने के दौरान आयुष्मान ने कहा, "मैं हमेशा सोचता था कि वह शहरी लड़की है, वह भारत के टियर 2 या 3 शहर मथुरा के इस माहौल में कैसे अभ्यस्त होगी, लेकिन मुझे लगता है कि उसने वास्तव में अच्छी तरह से अपना किरदार निभाया हैं".

भारत जैसे देश में, जहां भाषाएं हर किलोमीटर पर बदलती रहती हैं, ग्रामीण भारतीय लहजों में बदलाव करना आसान नहीं होता है, खासकर जानते हुए कि अनन्या पांडे बॉम्बे की लड़की है. दोनों अभिनेताओं ने अपने भाषा विशेषज्ञ की मदद तो पाई, लेकिन अनन्या के असामान्य परिश्रम और विविधता ने अपनी अलग पहचान बनाई. अपनी बातचीत में अनन्या पांडे और सह-कलाकार आयुष्मान खुराना ने सिनेमा के प्रति अपनी आपसी रिलेशन की झलक दिखाई, जिसमें दोस्तों के साथ अंधेरे में जगमगाते हुए थिएटर में बैठकर पॉपकॉर्न का सेवन करने का अद्वितीय आनंद होता है. उनके लिए, ड्रीम गर्ल 2 एक मजेदार फिल्म है जो परिवारों और समुदायों से जुड़ी है, और इसके लिए दोनों कलाकारों ने अपने दिल और आत्मा को डाल दिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close