विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

जयपुर : ACB की बड़ी कार्रवाई, इंजीनियर-ठेकेदार, 2 अन्य को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के नेतृत्व में आरोपियों से पूछताछ जारी है. इस मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Read Time: 2 min
जयपुर : ACB की बड़ी कार्रवाई, इंजीनियर-ठेकेदार, 2 अन्य को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
एसीबी की टीम को आरोपियों की गाड़ी एवं ऑफिस  से कुल 5 लाख 40 हजार रुपए बरामद हुए हैं.
जयपुर:

जयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी)ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, ठेकेदार एवं दो अन्य व्यक्तियों को 2 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया है. एसीबी के द्वारा सिंधी कैंप पर स्थित एक होटल के कमरे में रिश्वत राशि के लेने देन के दौरान कार्रवाई की गई है. इस दौरान एसीबी की टीम को आरोपियों की गाड़ी एवं ऑफिस से कुल 5 लाख 40 हजार रुपए बरामद हुए हैं.

वहीं, इस प्रकरण के बाद जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर के ठिकानों पर छापे मारने की कार्रवाई जारी है.

एडीजी एसीबी हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की इंटेलिजेंस टीम की सूचना पर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के वृत बहरोड़ में करवाये गये निर्माण कार्यों के बकाया बिलों को पास करने के एवज में मायालाल सैनी एक्जीक्यूटिव इंजीनियर , बहरोड पीएचईडी जूनियर इंजीनियर वृत - नीमराना जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग यह राशि ले रहे थे. जिसे फर्म के ठेकेदार पदम चंद जैन (प्राइवेट आदमी) से रिश्वत की राशि का लेन देन कर रहे थे.

एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के नेतृत्व में आरोपियों से पूछताछ जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर अग्रिम काररवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close