विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

रणथंभौर पहुंचे प्रह्लाद जोशी, परिवर्तन यात्रा की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है. इसकी तैयारी को देखने आज प्रदेश प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी रणभंथौर पहुंचे.

Read Time: 3 min
रणथंभौर पहुंचे प्रह्लाद जोशी, परिवर्तन यात्रा की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते बीजेपी के राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी
Sawai Madhopur:

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा एक्शन मोड में है. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश में परिवर्तन यात्रा (Parivartan Yatra) निकालने जा रही है. भाजपा परिवर्तन यात्रा का आगाज सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से करेगी. भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर बुधवार को केंद्रीय मंत्री और राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी सवाई माधोपुर के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने रणथंभौर रोड स्थित होटल सिद्धि विनायक में सवाई माधोपुर-करौली और टोंक जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और परिवर्तन यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं को कई आवश्यक निर्देश दिए. 

5tc84p88

कार्यक्रम में शामिल हुए कार्यकर्ता

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पिछले चुनाव में पूर्वी राजस्थान में भाजपा को करारी हार झेलनी पड़ी थी. ऐसे में इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्वी राजस्थान की सभी 19 सीटों पर जीत दर्ज करने को लेकर तैयारियों में जुट चुकी है.

परिवर्तन यात्रा के जरिये भाजपा पूर्वी राजस्थान की सभी सीटों पर अपनी पकड़ मजबूत करेगी. अब पार्टी के सभी कार्यकर्ता अब पूरी मेहनत से जुट जाएं, ताकि पूर्वी राजस्थान में एक बार फिर भाजपा अपना परचम लहरा सके और बड़ी जीत दर्ज करके राजस्थान में सरकार बनाए.

प्रह्लाद जोशी

केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान चुनाव प्रभारी

प्रह्लाद जोशी ने आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ता केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता के सामने रखें ,साथ ही राजस्थान की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार की नाकामियों से भी लोगों को अवगत कराए. जोशी ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ चुनावी मूड में आ जाए और परिवर्तन यात्रा के साथ ही विधामसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाए. 

जोशी ने बताया कि रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. परिवर्तन यात्रा रणथंभौर से पूर्वी राजस्थान के सभी जिलों और विधानसभा सीटों से होते हुए गुजरेगी. 

परिवर्तन यात्रा के दौरान जगह-जगह स्वागत सभाएं एंव नुक्कड़ सभाएं और यात्रा के समापन पर एक बड़ी सभा भी आयोजित की जायेगी. इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, जसकोर मीणा, रामचरण बोहरा सहित प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र गोठवाल, भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी, मोतीलाल मीणा, नारायण मीणा भी आदि मौजूद है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close