विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

मालिकों को वापस मिले चोरी हुए फोन : झालावाड़ पुलिस ने लौटाए 8 लाख के 112 गुमशुदा मोबाइल

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि जिले में कई लोगों के मोबाईल गुम होने की सूचना मिलने पर ऑनलाईन पुलिस पोर्टल पर दर्ज होने पर सम्बन्धित थाना एंव साईबर सेल को सूचित किया.

Read Time: 2 min
मालिकों को वापस मिले चोरी हुए फोन :  झालावाड़ पुलिस ने लौटाए 8 लाख के 112 गुमशुदा मोबाइल

झालावाड़ जिले की साईबर सेल ने गुमशुदा मोबाइल के लिए विशेष अभियान चलाकर करीब 18 लाख रुपए की कीमत के 112 गुमशुदा मोबाईल ट्रेस कर एसपी कार्यालय में बुलाकर मोबाईल मालिकों को लौटाए. गुमशुदगी के दौरान कई मोबाइल राजस्थान के अलावा गुजरात, एमपी, हरियाणा राज्य में चल रहे थे.
       
झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि जिले में कई लोगों के मोबाईल गुम होने की सूचना मिलने पर ऑनलाईन पुलिस पोर्टल पर दर्ज होने पर सम्बन्धित थाना एंव साईबर सेल को सूचित किया. इसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया. इसमें साईबर सेल प्रभारी एएसआई राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल यशपाल सिंह परिहार, जितेन्द्र सिंह, अजय कुमार यादव, हेमसिंह, अशोक कुमार थाना भवानीमण्डी ने झालावाड़ जिले में गुमशुदा मोबाईलो को तकनीकी सहायता से गुमशुदा मोबाईलों को ट्रेस कर बरामद किए.

6t6jj6h

इसके बाद सम्बंधित मालिकों को सूचना देकर उनकी पहचान कर बरामद शुदा मोबाइलों को एसपी ऋचा तोमर ने मोबाईल मालिकों को लौटाए जाकर वर्तमान में चल रहे साईबर अपराध एवं सोशल मीडिया से सम्बंधित अपराधों के बचाव एवं सतर्क रहने के लिए समझाईश की. अपने कीमती मोबाइल मिलने के बाद एसपी कार्यालय में आए मोबाइल मालिको ने पुलिस की साइबर सेल टीम को धन्यवाद दिया है. एसपी ने बताया कि सभी मोबाइल ऑनलाइन गुमशुदगी दर्ज होने के बाद ट्रेस किए गए.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close