विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

कोटा : शव को चिता पर लिटा दिया था, तभी गले पर फंदे के निशान दिखे, फिर मोर्चरी लाया गया

दरअसल राजू भील कोटा के कुन्हाड़ी के रामचंद्रपुरिया का रहने वाला था, बजरी के ट्रेक्टर पर मजदूरी करता था. छोटे भाई सुरेश ने बताया कि राजू रात को शराब पीकर घर आया था. और छत पर जाकर सो गया.

Read Time: 2 min
कोटा : शव को चिता पर लिटा दिया था, तभी गले पर फंदे के निशान दिखे, फिर मोर्चरी लाया गया

कोटा में एक युवक की मौत के बाद जब परिजन अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम लेकर पहुंचे तो पड़ोसी ने मृतक युवक के गले पर फांसी का फंदा का निशान देखा और युवक राजू भील की मौत को संदिग्ध बताते हुए लोगों से पोस्टमार्टम करवाने को कहा, परिजन इस मौत को सामान्य बता रहे थे लेकिन अब मृतक के शो को बा अस्पताल की मोटरी में लाया गया है और कुन्हाड़ी थाना पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह है मामला

दरअसल राजू भील कोटा के कुन्हाड़ी के रामचंद्रपुरिया का रहने वाला था, बजरी के ट्रेक्टर पर मजदूरी करता था. छोटे भाई सुरेश ने बताया कि राजू रात को शराब पीकर घर आया था. और छत पर जाकर सो गया. सुबह 6 बजे उसको चाय देने गया तो वो नही उठा. ये बात भाभी को बताई. फिर राजू को उठाकर कमरे में लाए. उसकी मौत हो चुकी थी. परिवार के सदस्य रोने लगे. ये बात बड़े भाई को फोन करके बताई, बड़ा भाई खेत से घर आया. सुरेश ने कहा कि बीमारी के कारण राजू की मौत हुई है. राजू के तीन बच्चे है. भाइयों के परिवार के साथ घर मे रहता है.

पड़ोसी बनवारी ने बताया कि राजू को दाह संस्कार के लिए श्मशान लेकर आए. उसे चिता पर दाग देते समय   शव पर कपड़े डाले. तो राजू के गले पर नजर पड़ी. उसके गले पर रस्सी के निशान थे. उसके बाद राजू का दाह संस्कार नहीं किया. पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में लेकर आये. कुन्हाड़ी थाना ASI लटूर लाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच में गले में फांसी लगने के निशान मिले. अभी परिजनों ने कुछ नहीं बताया है.परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close