विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2023

कोटा : नदी में शौच करने गए दो सगे भाई बहे, NDRF का खोज अभियान जारी

दोनों युवकों के नदी के तेज बाहों में आने के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है. वही कोटा में आज सुबह से ही शहरी और ग्रामीण इलाकों में बारिश का दौर भी जारी है.

Read Time: 2 min
कोटा : नदी में शौच करने गए दो सगे भाई बहे, NDRF का खोज अभियान जारी
फाइल फोटो

मानसून सीजन में हो रही अच्छी बारिश और मध्य प्रदेश से राजस्थान में बड़ी नदियों से पानी की हो रही अवाक से हाडोती की नदियां उफान पर है और हमेशा की तरह इस बार भी नदियों का उफान हादसों की वजह बन रहा है. कोटा जिले के रामगंज मंडी क्षेत्र के ताकली नदी में आये उफ़ान में दो सगे भाई बह गए. जिनकी तलाश एसडीआरएफ की टीमें कर रही है. लेकिन सफलता अब तक नहीं मिली है. दरअसल दोनों भाई नदी में मछली पकड़ने के लिए गए थे परंतु नदी में आए अचानक तेज उफान में बह गए. सूचना मिलते ही  प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. इसके साथ ही स्टेट डिजास्टर रिस्पांस टीम मौके पर पहुंच गई है. टीमों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रित हो गए हैं. जिन्हें नदी से दूर रखना भी पुलिस के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं. फिलहाल कई घंटों से एसडीआरएफ का तलाशी अभियान चल रहा है, अभी तक बहे युवकों का कोई पता नहीं लगा है.

दोनों युवकों के नदी के तेज बाहों में आने के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है. वही कोटा में आज सुबह से ही शहरी और ग्रामीण इलाकों में बारिश का दौर भी जारी है. लगातार हो रही बारिश से सर्च ऑपरेशन चलाने में भी समस्या सामने आ रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close