विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Vaibhav Gehlot News: 3 घंटे की पूछताछ के बाद ED ऑफिस से लंच के लिए बाहर आए वैभव गहलोत, जानें क्या कहा?

करीब 3 घंटे तक चली पूछताछ के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत ED ऑफिस से बाहर आए. उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने 1 घंटे के लंच ब्रेक के बाद वापस पूछताछ के लिए बुलाया है.

Read Time: 2 min
Vaibhav Gehlot News: 3 घंटे की पूछताछ के बाद ED ऑफिस से लंच के लिए बाहर आए वैभव गहलोत, जानें क्या कहा?
वैभव गहलोत. (फाइल फोटो)

Rajasthan News: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (FEMA) मामले में समन मिलने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बेटे और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) सोमवार सुबह ठीक 11:30 बजे दिल्ली स्थित ईडी मुख्यालय पर पूछताछ पेश हो गए. इस दौरान अधिकारियों ने उनसे करीब 3 घंटे तक पूछताछ की. इसके बाद वैभव 1 घंटे के लंच ब्रेक पर बाहर आ गए और गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए.

इससे पहले उन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात रखी और आज हुई पूछताछ के बारे में बताया. वैभव ने कहा, 'ईडी का समन फेमा के तहत आया था. मैंने उनको कहा है कि फेमा से हमारा कोई वास्ता नहीं है. कोई फॉरेन ट्रांजेक्शन हुई ही नहीं है, न मेरी तरफ से, न ही मेरी परिवार की तरफ से.' इस दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या चुनावी के समय में उनको फंसाने के लिए ऐसा किया जा रहा है, तो इसका जवाब देते हुए वैभव ने कहा, 'हां बिल्कुल, मैंने 15 दिन का समय मांगा था, लेकिन उन्होंने मुझे केवल एक दिन का समय दिया. मुझे लगता है कि उन्हें मुझे कुछ और समय देना चाहिए था.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close