विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election 2024: भाजपा ने लांच किया 'मैं हूं मोदी का परिवार', लालू यादव की पीएम मोदी पर टिप्पणी को पार्टी ने बनाया चुनावी हथियार

सोशल मीडिया हैंडल पर "मोदी का परिवार" जोड़ना मोदी के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए है. ऐसा करने वाले भाजपा के शीर्ष नेताओं में अमित शाह,योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हैं.

Read Time: 2 mins
Loksabha Election 2024: भाजपा ने लांच किया  'मैं हूं मोदी का परिवार', लालू यादव की पीएम मोदी पर टिप्पणी को पार्टी ने बनाया चुनावी हथियार

Main Hoon Modi Pariwar: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संरक्षक लालू यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के एक दिन बाद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित शीर्ष भाजपा नेताओं ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम के आगे "मोदी का परिवार" जोड़ा है. पटना में INDIA गठबंधन की एक रैली को संबोधित करते हुए, राजद समेत विपक्षी दलों के खिलाफ वंशवाद की राजनीति के प्रधानमंत्री के आरोप पर पलटवार किया था.

लालू ने कहा था कि, "अगर नरेंद्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं?" उन्होंने कहा था, "वह राम मंदिर के बारे में डींगें हांकते रहते हैं. वह सच्चे हिंदू भी नहीं हैं. हिंदू परंपरा में, एक बेटे को अपने माता-पिता की मृत्यु के बाद अपना सिर और दाढ़ी मुंडवाना चाहिए. मोदी ने ऐसा तब नहीं किया जब उनकी मां की मृत्यु हो गई." 

Latest and Breaking News on NDTV

"मोदी का परिवार" अभियान 2019 के आम चुनाव से पहले "मैं भी चौकीदार" अभियान की तर्ज पर है. तब भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के "चौकीदार चोर है" वाले तंज का जवाब देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "मैं भी चौकीदार (मैं भी चौकीदार हूं)" जोड़ा था.

प्रधानमंत्री पर लालू यादव की कल की टिप्पणी पर बिहार में भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कल इस टिप्पणी को ''अपमानजनक'' और बताया. उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद द्वारा हमारे पीएम के खिलाफ इस्तेमाल की गई भाषा उनकी मानसिकता को दर्शाती है. वे (राजद) सनातन धर्म के खिलाफ हैं और सदियों पुरानी परंपरा को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं." उन्होंने कहा, "वे राजनीतिक जोकरों की तरह व्यवहार करते हैं. हमें ऐसी ताकतों को रोकना चाहिए. हमारे पीएम ने सनातन धर्म के लिए जो किया है वह सर्वविदित है."

यह भी पढ़ें- 'अब तो लोग भी कहते हैं कि मालवीया ने 15 हजार करोड़ का घोटाला किया', कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Diabetes: डायबिटीज पेशेंट के लिए रामबाण है ये फूल, खाते ही शुगर से मिलेगी कमाल की राहत
Loksabha Election 2024: भाजपा ने लांच किया  'मैं हूं मोदी का परिवार', लालू यादव की पीएम मोदी पर टिप्पणी को पार्टी ने बनाया चुनावी हथियार
Rajasthan Water Supply: Rajasthan's share in canal water is exhausted, irrigation is being done with borrowed water
Next Article
Rajasthan Water Supply: नहरी पानी में राजस्थान का हिस्सा खत्म, उधार के पानी से हो रही सिंचाई
Close
;