विज्ञापन
This Article is From Mar 04, 2024

Rajasthan Politcs: 'अब तो लोग भी कहते हैं कि मालवीया ने 15 हजार करोड़ का घोटाला किया', कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप

Corruption Allegation On Mahendrajeet Singh Malviya: पूर्व मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया की तरह ही भाजपा जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल ने प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह को 18 जनवरी को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि मालवीया द्वारा मंत्री रहते हुए तीन हजार करोड़ों रुपए के कार्यों की जांच ईडी से कराने की मांग की थी.

Rajasthan Politcs: 'अब तो लोग भी कहते हैं कि मालवीया ने 15 हजार करोड़ का घोटाला किया', कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे महेंद्रजीत सिंह मालवीया (Mahendrajeet Singh Malviya) को बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित किया है. इसके बाद से कांग्रेस हमलावर हो गई है. पूर्व मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने सोमवार को मालवीया पर करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है.

इससे पूर्व भाजपा के जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल ने भी पत्र लिख कर महेंद्रजीत सिंह मालवीया के कार्यकाल की जांच कराने की मांग की थी. हालांकि सफाई देते हुए मालवीया ने कहा कि यदि कोई भ्रष्टाचार साबित कर दे तो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा.

'जनता माफ़ नहीं करेगी'

पूर्व मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने कांग्रेस की बैठक के दौरान बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 40 साल तक कांग्रेस सरकार में मंत्री रहते हुए खूब कमाई की और अब तो लोग भी कहते हैं कि मालवीया ने 15 हजार करोड़ का घोटाला किया है. अब जैसे ही जांच शुरू होने की संभावना हुई तो पाला बदल कर भाजपा ज्वाइन कर ली. उन्होंने कहा कि मालवीया चाहे जो पाला बदल दे यहां की जनता उनको माफ नहीं करेगी.

पहले लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, अब किया इन्कार 

मालवीया द्वारा कांग्रेस को छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल अब किसी शिकायत करने से ही इनकार कर रहे हैं. वहीं. भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद एनडीटीवी राजस्थान से बातचीत में मालविया ने कहा कि कोई साबित कर दे कि उन्होंने या उनके परिवार ने कोई भ्रष्टाचार किया है तो वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह को 18 जनवरी को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि मालवीया द्वारा मंत्री रहते हुए तीन हजार करोड़ों रुपए के कार्यों की जांच ईडी से कराने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- राठौड़ से अदावत में कटा राहुल कस्वां का टिकट! कांग्रेस नेता ने बोले, 'कांग्रेस से टिकट ले लो जीत जाओगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan Politcs: 'अब तो लोग भी कहते हैं कि मालवीया ने 15 हजार करोड़ का घोटाला किया', कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close