विज्ञापन

Snake Viral Video: कोटा के सरस डेयरी में 10 फीट लंबा अजगर देख लोग हैरान, डर के मारे दांतों से दबाने लगे उंगलियां

Kota Viral Video: सरस डेयरी के सामने रात को अचानक एक विशाल अजगर आ गया. इसे देखते ही कुछ लोग वीडियो बनाने लगे तो कुछ ने डर के मारे दांतो तले उंगलियां दबा लीं.

Snake Viral Video: कोटा के सरस डेयरी में 10 फीट लंबा अजगर देख लोग हैरान, डर के मारे दांतों से दबाने लगे उंगलियां

Snake viral video: राजस्थान में लगातार हो रही बारिश के चलते सड़कों पर जानवरों के निकलने से लोगों में डर का माहौल है. लेकिन अचानक रिहायशी इलाकों में इनके दिखने पर लोग कांपने लगते हैं. ऐसा ही एक वाकया बीती रात कोटा के सरस डेयरी के सामने देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरस डेयरी के सामने रात को अचानक एक विशाल अजगर आ गया. इसे देखते ही कुछ लोग वीडियो बनाने लगे तो कुछ ने डर के मारे दांतो तले उंगलियां दबा लीं.

सरस मिल्क प्लांट पर मिला 10 फीट लंबा बड़ा अजगर

अजगर को देखते ही लोगों ने तुरंत राजस्थान वन विभाग और स्नेक कैचर गोविंद शर्मा को इसकी सूचना दी.जिसके बाद स्नेक कैचर मौके पर पहुंचे और अजगर का रेस्क्यू किया और जंगल में ले जाकर आराम से छोड़ दिया. इसके बाद स्नेक कैचर गोविंद शर्मा ने बताया कि शुक्रवार रात को उन्हें सूचना मिली कि श्याम नगर इलाके में स्थित सरस मिल्क प्लांट के गेट पर दस फीट लंबा बड़ा अजगर आ गया. सरस डेयरी के गार्ड ने इसकी सूचना स्नेक कैचर को दी. सूचना मिलते ही गोविंद शर्मा मौके पर पहुंचे और अजगर का रेस्क्यू किया. करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया गया. इसके बाद उसे लाडपुरा रेंज के जंगल में भेज दिया गया.

आधे घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ा

अजगर को पकड़ते वक्त साफ देखा जा सकता था कि वह आसानी से हाथ नहीं आ रहा था. रेस्कयू के दौरान वह इधर- उधर भागने की कोशिश कर रहा था. जिसके कारण  रेस्क्यू करते हुए थोड़ी परेशानी आई. लेकिन आधे घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया गया. जिसके बाद लोगों की जान में जान आई. 
यह भी  पढ़ें: क्या गुल खिलाएगी निर्दलीय विधायकों की ये डिनर पॉलिटिक्स? राजस्थान में बढ़ी सियासी सरगर्मियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डीग के जंगल में आसमान से गिरा उल्का पिंड नुमा बर्फ का टुकड़ा , जमीन में हो गया गड्ढा; लैब भेजा
Snake Viral Video: कोटा के सरस डेयरी में 10 फीट लंबा अजगर देख लोग हैरान, डर के मारे दांतों से दबाने लगे उंगलियां
UP police Sub-inspector demanded 5 kg potatoes as bribe suspended after audio went viral in Kannauj
Next Article
घूस में मांगे 5 किलो आलू, 3 पर बनी बात, ऑडियो सामने आने पर नप गया पुलिस अधिकारी
Close