विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

मारुति 800 को बना दिया Roofless Car, नए रूप को देख हैरान रह गए लोग

इंस्टाग्राम यूजर अद्वैत सिंह पिलानिया (@adwaitxpilania) द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में बिना रूफ वाली मारुति 800 को सड़क पर दौड़ते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो हरियाणा के फ़रीदाबाद में लिया गया था.

Read Time: 2 min
मारुति 800 को बना दिया Roofless Car, नए रूप को देख हैरान रह गए लोग
मारुति 800 को बना दिया Roofless Car
नई दिल्ली:

जब कोई मारुति 800 जैसी कारों के बारे में सोचता है, तो वह 2023 की तुलना में 1980 के दशक के लिए अधिक उपयुक्त छोटी लेकिन मजबूत कारों के बारे में सोचता है. लेकिन, इस पुरानी कार का एक वीडियो जिसे बिना रूफ वाली गाड़ी (roofless car) बना दी गई है, अब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम यूजर अद्वैत सिंह पिलानिया (@adwaitxpilania) द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में बिना रूफ वाली मारुति 800 को सड़क पर दौड़ते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो कथित तौर पर हरियाणा के फ़रीदाबाद में लिया गया था.

देखें Video:
 


इस क्लिप को अब तक 48 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “मारुति ने R8 स्पाइडर के खिलाफ हमारा नया संस्करण लॉन्च किया. दूसरे यूजर ने रियार साब और अभिजय शर्मा के लोकप्रिय गीत "गड्डियां उंचिया रखिया" (जिसे "ऑब्सेस्ड" के रूप में भी जाना जाता है) का जिक्र करते हुए कमेंट किया, "अगर "गड्डिया उंचिया रखना" का कोई चेहरा होता".

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "आदमी यह सब करने में सक्षम है, लेकिन ब्रेक लाइट के लिए एक नया बल्ब खरीदने में सक्षम नहीं है."

यह भारत की पहली गाड़ी नहीं है जो अपने शानदार डिजाइन की वजह से वायरल हुई है. फरवरी में, उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक लक्जरी वाहन के रूप में डिज़ाइन किया गया एक साधारण ऑटोरिक्शा दिखाया गया था. रूफ रहित गाड़ी चमकदार काले बाहरी हिस्से और आलीशान सीटों से सुसज्जित थी. मार्च में, इंस्टाग्राम हैंडल autorikshaw-kerala_ द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में एक तिपहिया वाहन को गुलाबी रंग में रंगा हुआ दिखाया गया था, जिसकी छत एक बटन दबाने से पीछे हट जाती है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close