विज्ञापन
Story ProgressBack

ड्रग ओवरडोज़ से 21 वर्षीय युवक की मौत, 3 महीने में 7 युवा हो चुके हैं शिकार

Rajasthan Youth Died Due To Drug Overdose:जिले में नशे का कारोबार जोरो से फल फूल रहा है और इस दलदल में युवा वर्ग लगातार फंसकर मौत का शिकार होता जा रहा है. जिले में पिछले तीन में यह सातवां मामला है जब 7 युवक ने ड्रग ओवरडोज के शिकार हो चुके हैं. 

ड्रग ओवरडोज़ से 21 वर्षीय युवक की मौत, 3 महीने में 7 युवा हो चुके हैं शिकार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सरहदी जिले श्रीगंगानगर में सोमवार को ड्रग की लत का शिकार एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई. युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों और कस्बावासियो ने अस्पताल में धरने पर बैठ गए और प्रशासन से ड्रग कारोबारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया .

जिले में नशे का कारोबार जोरो से फल फूल रहा है और इस दलदल में युवा वर्ग लगातार फंसकर मौत का शिकार होता जा रहा है. जिले में पिछले तीन में यह सातवां मामला है जब 7 युवक ने ड्रग ओवरडोज के शिकार हो चुके हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग ओवरडोज का शिकार होकर मौत के गाल में समाए 21 वर्षी युवक की बीती रात मौत हुई. सादुलशहर में कस्बे में रहने वाले मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा नशे की डोज लेता था और बीती रात भी उसने इंजेक्शन लगाया था और घर पर आने के बाद बेहोश हो गया और जब तक उसे अस्पताल लाया जाता वह मौत का शिकार हो चुका था. 

मामले पर ब्लाक सीएमएचओ डा. लक्ष्य सिंह ने कहा कि जब इस युवक को अस्पताल लाया गया तब तक वह मर चुका था, लेकिन उसकी मौत ड्रग ओवरडोज़ के कारण ही हुई थी. उन्होंने कहा कि गांवों और ढाणियों में नशे की गोलियां मिल रही है जिन पर कार्रवाही होनी चाहिए. इसके साथ -साथ राजस्थान पंजाब बॉर्डर एरिया में भी नशे के कारोबारियों पर अंकुश की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें-प्रतापगढ़ में ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति को किया जब्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India-Pakistan Border: भारत-पाक बॉर्डर पर तारबंदी काट कर ले गए चोर, पाकिस्तान की 200 बकरियां भारत में घुसीं 
ड्रग ओवरडोज़ से 21 वर्षीय युवक की मौत, 3 महीने में 7 युवा हो चुके हैं शिकार
NRI youth cheated of crores of rupees in the name of getting profit in share market, 2 accused arrested
Next Article
शेयर मार्केट में मुनाफा दिलाने के नाम पर NRI युवक से करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार
Close
;