विज्ञापन
Story ProgressBack

अंतिम संस्कार से लौट रहे परिवार की कार ट्रक से भिड़ी, 6 लोगों की मौत; मरने वाले 5 एक ही परिवार के थे

Anoopgarh Accident: अनूपगढ़ में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले 5 लोग एक ही परिवार के थे. हादसा 26 अप्रैल को रायसिंहनगर के सलेमपुर मार्ग पर हुआ. ओवरटेक करते समय क्रूजर पीछे से ट्रक में घुस गई.

Read Time: 3 mins
अंतिम संस्कार से लौट रहे परिवार की कार ट्रक से भिड़ी, 6 लोगों की मौत; मरने वाले 5 एक ही परिवार के थे
अनूपगढ़ में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई.

Anoopgarh Accident: अनूपगढ़ में 26 अप्रैल को सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई.  किकरवाली गांव से एक क्रूजर गाड़ी में 7 लोग गांव 87 जीबी शोक कार्यक्रम में गए थे. वापस लौटते समय रायसिंहनगर के सलेमपुर मार्ग पर क्रूजर ट्रक को ओवरटेक करने लगा. उसी दौरा क्रूजर ट्रक के पीछे से घुस गई. हादसा इतना भंयकर था कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए. 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ड्राइवर सहित 2 लोगों को इलाज के लिए अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में ड्राइवर की मौत हो गई. दूसरे घायल का इलाज चल रहा है. मरने वाले में 4 महिला और 2 पुरुष हैं. 

रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करके आ रहा था परिवार

मरने वाले किकरवाली गांव के थे. हेतराम (45) पुत्र हनुमान अपनी पत्नी सुनीता (42) अपनी 4 भाभियों लिछमा देवी (55) पत्नी कृष्ण लाल, विद्या देवी (40) पत्नी देवीलाल, कलावती देवी (48) पत्नी हंसराज और कांता (35) मदन लाल के साथ क्रूजर चालक रमेश नाई (38) शंकर लाल आज अनूपगढ़ के गांव 86 जीबी में अपने रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने आए थे.  26 अप्रैल को दोपहर लगभग 2:30 बजे शोक व्यक्त कर 86 जीबी से किकरावाली के लिए रवाना हुए थे.

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा  

गांव सलेमपुरा से 1 किलोमीटर पहले 17 एसजेएम के पास क्रूजर चालक ने आगे रायसिंहनगर की ओर जा रहे ट्राले को ओवरटेक करने का प्रयास किया. उसी दौरान रायसिंहनगर से अनूपगढ़ की ओर से एक बस आ रही थी. क्रूजर ड्राइवर ओवरटेक करने में सफल नहीं हुआ.  क्रूजर ड्राइवर ने कार को वापस ट्राले के पीछे करने का प्रयास किया और क्रूजर ट्रॉले के पीछे टकरा गई.  हादसा होते ही ट्रॉला का ड्राइवर मौके पर ही ट्रॉला छोड़कर भाग गया. 

सभी के शव मोर्चरी में रखवाए

अनूपगढ़ के डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया कि एक ही परिवार के सभी लोग शोक कार्यक्रम में गए थे.  वापस आते समय या हादसा हुआ.  उन्होंने कहा कि पांच मृतकों के शव समेजा के सरकारी अस्पताल में रखवाई गए हैं. चालक का शव अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजन अनूपगढ़ पहुंच गए हैं.  जल्दी ही पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. 

एक परिवार के पांच लोगों के मौत से गांव में छाया मातम 

एक परिवार के पांच लोगों की मौत की सूचना किकरवाली गांव पहुंची तो गांव में मातम पसर गया. परिवार में चीख पुकार मच गई. जो भी सुना वह सन्न रह गया. गांव के लोगों का कहना था कि कौन सी मनहूस घड़ी आई थी. गांव के लोग मरने वालों के परिजनों को सांत्वना दे रहे थे. चारो तरफ रोने की चीत्कार ही सुनाई दे रही है. 

यह भी पढ़ें:  Anupgarh Road Accident: ट्रक चालक ने अचानक लगाए ब्रेक, पीछे से आ रही कार ट्रक में टकराई, तीन युवकों की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
JDA Bulldozer Action: जयपुर में आज भी चलेगा सैकड़ों घरों पर बुलडोजर, 120 से ज्यादा तोड़े जाएंगे अवैध निर्माण
अंतिम संस्कार से लौट रहे परिवार की कार ट्रक से भिड़ी, 6 लोगों की मौत; मरने वाले 5 एक ही परिवार के थे
National bird peacock shot dead in Banswara, Police received information about hunting late night
Next Article
Peacock Hunting: राजस्थान में राष्ट्रीय पक्षी मोर की गोली मारकर हत्या, देर रात मिली थी शिकार की सूचना
Close
;