विज्ञापन
Story ProgressBack

Anupgarh Road Accident: ट्रक चालक ने अचानक लगाए ब्रेक, पीछे से आ रही कार ट्रक में टकराई, तीन युवकों की मौत

घड़साना पुलिस थाना के एसआई रामसिंह मीणा ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार का आगे का बुरी तरह पिचक गया.

Read Time: 2 min
Anupgarh Road Accident: ट्रक चालक ने अचानक लगाए ब्रेक, पीछे से आ रही कार ट्रक में टकराई, तीन युवकों की मौत
एक्सीडेंट के बाद कार की तस्वीर.

Rajasthan News: अनूपगढ़ जिले के घड़साना में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमे तीन युवको की मौत हो गयी. हादसे की वजह ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाना बताया जा रहा है, जिससे पीछे से आ रही कार ट्रक में जा टकराई और एक्सीडेंट हो गया. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं. हादसे के दौरान कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. आज तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

शादी समारोह में जा रहे थे युवक

घड़साना पुलिस थाना के SI राम सिंह मीणा ने बताया कि यह सड़क हादसा नई मंडी घड़साना के पास नेशनल हाईवे भारत माला सड़क पर चक 7 एमडी के पास हुआ. उन्होंने बताया कि बीती रात तीन युवक कार में सवार होकर रावलामंडी के चक 13 डीओएल में रिश्तेदार के घर शादी समारोह मे जा रहे थे कि आगे से जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और कार ट्रक में जा टकराई. उन्होंने बताया कि ट्रक में गवार भरा हुआ था और पदमपुर साइड से बीकानेर की और जा रहा था.  हादसे में रविंदर कुमार निवासी लिखमीसर, सुभाष कुमार निवासी रावतसर और अजय कुमार निवासी तीन एमएसडी की मौके पर ही मौत हो गयी. आस पास के लोगो ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी जिस पर घड़साना पुलिस थाना के एसआई रामसिंह मीणा मौके पर पहुंचे और तीनो के शवों को मोर्चरी में रखवाया.

कार के उड़ गए परखच्चे 

घड़साना पुलिस थाना के एसआई रामसिंह मीणा ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार का आगे का बुरी तरह पिचक गया. उन्होंने बताया कि तीनो मृतकों के परिजन घड़साना पहुँच गए हैं और आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, आज BJP ज्वाइन करेंगे ये दिग्गज नेता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close