विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Minor Rape: हैंडपंप पर पानी भरने गई 9 साल की मासूम के साथ बस में हुआ दुष्कर्म, दरिंदा फरार

अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया कि शाम को नौ साल का उनकी बेटी घर से घड़ा लेकर हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी. तभी घात लगाकर बैठे एक दरिंदे ने मासूम को बस के अंदर खींच लिया और उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Minor Rape: हैंडपंप पर पानी भरने गई 9 साल की मासूम के साथ बस में हुआ दुष्कर्म, दरिंदा फरार
प्रतीकात्मक फोटो

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में एक नौ साल के मासूम के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां से बाद में बेहतर उपचार के लिए मासूम को प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.

बस में ले जाकर किया दुष्कर्म 

अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया कि शाम को नौ साल की उनकी बेटी घर से घड़ा लेकर हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी. अंधेरा हो चुका था और हैंड पंप के पास ही एक खाली निजी यात्री बस खड़ी हुई थी, जिसमें घात लगाकर बैठे एक दरिंदे ने मासूम को बस के अंदर खींच लिया और उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब मासूम अपने घर पर नहीं लौटी तो उसकी बड़ी बहने तलाश में हैंडपंप के यहां पर आई तो देखा कि वहां पर घड़ा जमीन पर पड़ा हुआ है और बस के अंदर से चीखने की आवाज आ रही है.

दुष्कर्म कर भागा दरिंदा 

इस पर उन्होंने परिजनों को सूचना दी. जैसे-तैसे बस का दरवाजा खोला तो बस के अंदर वह हैवान मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद भागने का प्रयास कर रहा था. परिजनों ने उसको पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह हाथापाई करते हुए भाग निकला. सूचना पर अरनोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को तुरंत उपचार के लिए प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां पर उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया. चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए बाद में रेफर कर दिया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी जिला चिकित्सालय पहुंचे. फिलहाल मामले में फरार आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपी को नामजद किया है. 

यह भी पढ़ें- मेवाराम जैन के खिलाफ गैंगरेप का केस झूठा, पुलिस की रिपोर्ट में कही गई यह बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close