विज्ञापन

नहाने के लिए गंदे नाले में कूद गया खानाबदोश, दम घुटने से गई जान, वीडियो हुआ वायरल

अजमेर के जिस खुले नाले में युवक कूद गया उसे ढकने के लिए पिछले तीन महीने से नगर निगम को शिकायत की जा रही थी.

नहाने के लिए गंदे नाले में कूद गया खानाबदोश, दम घुटने से गई जान, वीडियो हुआ वायरल
नाली में नहाते युवक की तस्वीर

Ajmer: अजमेर में एक खानाबदोश युवक की नाले में हुई मौत ने शहर के नगर निगम के इंतज़ामों की कलई खोल दी है. वहाँ प्रशासन की अनदेखी और लापरवाही का खामियाजा एक खानाबदोश युवक को भुगतना पड़ा जिसकी दम घुटने से मौत हो गई. हालांकि खानाबदोश युवक जानबूझकर नाले में कूद कर नहा रहा था. मगर अजमेर में खुले नालों और गड्ढों की समस्या पुरानी है और मानसून के मौसम में हालत और ख़राब हो सकती है, और दूसरे हादसे हो सकते हैं.

अजमेर के कचहरी रोड की घटना, नाले में कूदा युवक

अजमेर के कचहरी रोड स्थित बंगाली गली के पास स्थित खुले पड़े नाले में खानाबदोश अंदर घुस गया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर करीब 2 घंटे बाद पहुंची नगर निगम की जेसीबी ने नाले के ऊपर से कवर हटाया. उसके बाद खानाबदोश युवक के शव को बाहर निकाला जा सका.

स्थानीय लोगों ने पहले की थी शिकायत

स्थानीय लोगों ने नगर निगम प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस नाले में यह खानाबदोश युवक कूदा था, उसे बंद कराने के लिए पिछले 3 महीने से नगर निगम प्रशासन को से शिकायत की जा रही थी. लेकिन  नगर निगम प्रशासन ने नाले की कोई सुध नहीं ली.

इसी लापरवाही की वजह से खानाबदोश नाले में कूद गया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई. ये भी बताया जा रहा है मृत वुवक को मानसिक समस्या थी.

घटना की सूचना के बाद सदर कोतवाली थाने के एएसआई मनीराम मय मौके पर पहुंचे. मगर वह भी नगर निगम की जेसीबी के आने का इंतजार करते नजर आए. लेकिन जब तक जेसीबी तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
झालावाड़ में गिरी मंदिर की दीवार, महिलाओं और बच्चों समेत एक दर्जन लोग हुए घायल, इलाज जारी
नहाने के लिए गंदे नाले में कूद गया खानाबदोश, दम घुटने से गई जान, वीडियो हुआ वायरल
What is the fish water trap used by forest department Udaipur to caught man-eating panther leopard 
Next Article
क्या है वो 'देसी तकनीक' जिसमें फंसकर पकड़ा गया उदयपुर का आदमखोर तेंदुआ? 
Close