विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

स्थानीय मुद्दों को लेकर राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतरेगी AAP: विनय मिश्रा

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा रविवार को आगरा रोड पुलिस लाइन दौसा के पास स्थित अशोक होटल दौसा में पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि वो जयपुर में अरविंद केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान के आगमन पर दौसा की जनता को निमंत्रण देने आए हैं.

Read Time: 2 min
स्थानीय मुद्दों को लेकर राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतरेगी AAP: विनय मिश्रा
आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा
Dausa:

रविवार को दौसा पहुंचे आम आदमी पार्टी के द्वारका विधायक विनय मिश्रा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. मिश्रा ने कहा कि राजस्थान में उनकी टक्कर किसी भी पार्टी के साथ नहीं है. उन्होंने कहा कि तीसरी पार्टी वही जगह बना पाती है जो राष्ट्रीय  स्तर की हो और आज की तारीख में आम आदमी पार्टी हिंदुस्तान की चौथी बड़ी राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है. 

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा रविवार को आगरा रोड पुलिस लाइन दौसा के पास स्थित अशोक होटल दौसा में पहुंचे थे, जहां उनका स्वागत कार्यकर्ताओं द्वारा बड़े ही जोश के साथ किया गया. जिला सचिव एडवोकेट निर्मल वर्मा ने बताया कि प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा सोमवार को जयपुर में अरविंद केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान के आगमन पर दौसा की आम जनता और आप पार्टी के कार्यकर्ताओ को निमंत्रण देने आए थे.

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. मिश्रा ने कहा कि राजस्थान में उनकी टक्कर किसी भी पार्टी के साथ नहीं है.

दौसा आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मुकेश मीणा ने कहा कि दौसा विधानसभा में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. गहलोत सरकार को सत्ता से हटाने के लिए दौसा जिले की आम जनता अधिक से अधिक संख्या में साथ आने का आह्वान किया. जिलाध्यक्ष रामोतार जोरवाल ने भी सभी दौसावासियों को साथ आने की अपील की. 

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामोतार जोरवाल, लोकसभा सचिव राकेश खन्ना, जिला अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ केदार लाल शर्मा,जिला सचिव एडवोकेट निर्मल वर्मा, कमलेश मीना कालीपहाड़ी,ब्लॉक अध्यक्ष मोहसिन खान,रामफूल मीना,नरेंद्र गुर्जर,निसार अहमद,जावेद खान,इमरान खान,दीपेश शर्मा,शालिम खान,संतोष शर्मा,मांगीलाल गुमलाडू,मुकेश,मूलचंद, रामकिशन आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close