विज्ञापन

अभिमन्यु पूनिया ने लिया बड़ा एक्शन, यूथ कांग्रेस के तीन जिला अध्यक्षों को हटाया, मांगे नए आवेदन

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने बड़ी कार्रवाई करते हुए. तीन जिलों में अध्यक्ष को पदमुक्त कर दिया है.

अभिमन्यु पूनिया ने लिया बड़ा एक्शन, यूथ कांग्रेस के तीन जिला अध्यक्षों को हटाया, मांगे नए आवेदन
अभिमन्यु पूनिया

Rajasthan Youth Congress: राजस्थान में 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का कभी भी ऐलान हो सकता है. एक ओर बीजेपी लगातार इसकी तैयारियों के लिए बड़े कदम उठा रही है. यहां तक की संगठन में बदलाव की बात सामने आई है. वहीं कांग्रेस भी इस चुनाव के लिए किसी तरह की चूक नहीं करना चाहता है. कांग्रेस लगातार संगठन मजबूत करने की कवायद में जुटा है. इस बीच राजस्थान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने बड़ी कार्रवाई की है.

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने बड़ी कार्रवाई करते हुए. तीन जिलों में अध्यक्ष को पदमुक्त कर दिया है. बताया जा रहा है कि संगठन के कार्यों और दिशा निर्देशों की अवहेलना करने चलते तीन जिला अध्यक्षों पर कार्रवाई की गई है.

तीन जिलों के युवा अध्यक्ष हुए पदमुक्त

राजस्थान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया की ओर से एक लेटर जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि युवा कांग्रेस द्वारा दिए गए संगठनात्मक कार्यों और दिशा निर्देशों की लगातार अवहेलना और संगठनात्मक गतिविधियों में निष्क्रियता के चलते तीन जिला अध्यक्षों को तत्काल प्रभाव से उनके पद से पदमुक्त किया जाता है. इसमें सवाई माधोपुर के मोहम्मद इरशाद, राजसमंद के मुकेश नायक और भीलवाड़ा के आशीष चौधरी को जिला अध्यक्ष पद से मुक्त किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

तीन जिलों में तुरंत होगा नए जिला अध्यक्ष की नियुक्ति

तीनों जिला अध्यक्षों को पद मुक्त कार्रवाई करने के साथ ही जारी लेटर में यह भी कहा गया है कि संबंधित सभी संभाग प्रभारी और जिला प्रभारी को शीर्ष नेतृत्व का निर्देश है कि तुरंत संबंधित जिलों में जाकर रिक्त हुए जिला अध्यक्ष पदों के आवेदन आमंत्रित करें. इसके साथ ही तीन दिन के अंदर राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यालय को आए हुए आवेदनों की सूची बनाकर भेंजे.

यह भी पढ़ेंः मुनेश गुर्जर के निलंबर कार्रवाई पर बीजेपी को मिली चेतावनी, जातीय संगठनों ने कहा- उपचुनाव में भुगतेंगे परिणाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने DLB को भेजा जवाब, कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं"
अभिमन्यु पूनिया ने लिया बड़ा एक्शन, यूथ कांग्रेस के तीन जिला अध्यक्षों को हटाया, मांगे नए आवेदन
Big action by Food Safety Department in Bikaner, 4000 liters of fake ghee seized in Vishwa brand packing
Next Article
विश्वा ब्रांड की पैकिंग में बिक रहा था 'नकली घी',स्टोर और गोदाम पर पड़ी रेड
Close