विज्ञापन

ACB Action: भिवाड़ी में ACB का बड़ा एक्शन, CGST इंस्पेक्टर व संविदाकर्मी 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी की शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी आरोपी इंस्पेक्टर जीएसटी (GST) चोरी की कार्रवाई नहीं करने व नोटिस का निस्तारण करने के लिए देवेंद्र 1 लाख 50 हजार रिश्वत मांग रहा है.

ACB Action: भिवाड़ी में ACB का बड़ा एक्शन, CGST इंस्पेक्टर व संविदाकर्मी 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार
CGST इंस्पेक्टर व संविदाकर्मी 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Rajasthan ACB Action: राजस्थान के भिवाड़ी में सोमवार को एसीबी (ACB) ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी की टीम ने भ्रष्टाचार के मामले में एक सीजीएसटी इंस्पेक्टर (CGST Inspector) को गिरफ्तार किया है. सीजीएसटी इंस्पेक्टर को 1 लाख 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. सीजीएसटी इंस्पेक्टर के अलावा एक संविदा कर्मी को भी रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

1 लाख 50 हजार की मांगी थी रिश्वत

एसीबी के डीएसपी परमेश्वर लाल ने बताया कि एसीबी अलवर (ACB Alwar) की द्वितीय इकाई को परिवादी द्वारा रिश्वत को लेकर शिकायत दी गई थी. उसने बताया था कि उसकी फर्म के खिलाफ जीएसटी (GST) चोरी की कार्रवाई नहीं करने व उसे दिये गये नोटिस का निस्तारण करने के लिए सीजीएसटी इंस्पेक्टर देवेंद्र 1 लाख 50 हजार रिश्वत मांग रहा है. इंस्पेक्टर देवेंद्र की तैनाती संभाग-डी भिवाड़ी में थी.

CGST इंस्पेक्टर के घर की होगी तलाशी

परिवादी की शिकायत पर एसीबी की अलवर-द्वितीय इकाई के उप अधीक्षक पुलिस परमेश्वर लाल के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया. उनकी टीम द्वारा सोमवार को ट्रैप कार्रवाई करते हुये सीजीएसटी इंस्पेक्टर देवेन्द्र गुर्जर और सहायक कर्मचारी भावसिंह मेघवाल (संविदाकर्मी) को परिवादी से 1 लाख 40 हजार रुपये (10 हजार रुपये भारतीय प्रचलित मुद्रा व 1 लाख 30 हजार रुपये डमी केरेंसी) की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. इस कार्रवाई के बाद उनके घरों पर सर्च कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

ACB की झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 15000 रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

अजमेर में ACB का बड़ा ट्रैप, हेड कांस्टेबल को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार 

राजस्थान में स्वास्थ्य विभाग पर ACB का बड़ा एक्शन, BCMO और CHO को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में पुलिस भी नहीं सुरक्षित! इंस्पेक्टर के घर में हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश, और फिर...
ACB Action: भिवाड़ी में ACB का बड़ा एक्शन, CGST इंस्पेक्टर व संविदाकर्मी 1 लाख 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार
5 women IAS got big responsibility, Arti Dogra was made the coordinator of Germany, Anandi of Japan and Gayatri Rathore of Singapore.
Next Article
5 महिला IAS को मिली बड़ी जिम्मेदारी, डोगरा को जर्मनी, आनंदी को जापान और गायत्री को बनाया सिंगापुर का कोऑर्डिनेटर
Close