विज्ञापन

ACB Raid: जयपुर में एसीबी की रेड, सहकारी बैंक के एक बड़े अधिकारी के घर पर सर्च

ACB Raid: जयपुर, झुंझुनूं और नागौर में एसीबी ने रेड मारा. सहकारी बैंक के एक बड़े अधिकारी भोमाराम के ठिकानों पर रेड हुई. आय से अधिक संपत्ति को लेकर सर्च चल रहा है. 

ACB Raid: जयपुर में एसीबी की रेड, सहकारी बैंक के एक बड़े अधिकारी के घर पर सर्च

ACB Raid:  कोटा रेंज के ग्राम विकास अधिकारी सुरेश के ठिकानों पर भी रेड मारी. जयपुर में अपेक्स बैंक के MD भोमाराम के चित्रकूट आवास पर सर्च किया जा रहा है. खींवसर में एक पेट्रोल पंप पर भी सर्च किया जा रहा है. ACB ने जयपुर में बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी ने एक पुलिस उपनिरीक्षक (Sub Inspector) को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

एसीबी ने जयपुर में सब इंस्पेक्टर को रिश्ववत लेते गिरफ्तार किया  

राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है. भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी हर विभाग पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं. जिसके बाद प्रदेश में अलग-अलग जिलों में लगातार कार्रवाई कर भ्रष्टाचार में संलिप्त अधिकारियों पर शिकंजा कस रही है. इस बीच ACB ने जयपुर में बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी ने एक पुलिस उपनिरीक्षक (Sub Inspector) को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

40 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा 

बताया जा रहा है कि राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के एक दल ने जयपुर के हरमाड़ा थाने में तैनात एक पुलिस उपनिरीक्षक को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

सब इंस्पेक्टर ने कार्रवाई नहीं करने को लेकर मांगी थी रिश्वत

एसीबी के महानिदेशक रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि आरोपी पुलिस कर्मी जो 2021 बैच का सब इंस्पेक्टर सोनू राम है उसे गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि सोनू राम के खिलाफ रिश्वत लेने को लेकर शिकायत की गई थी. जिसमें सोनू ने शिकायतकर्ता से उसके पास दर्ज एक मामले में मदद करने, परिवार के अन्य सदस्यों को मामले में नहीं फंसाने और अदालत से और पुलिस रिमांड नहीं मांगने की एवज में कथित तौर पर दो लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. उसने कहा था कि पैसे देने के बाद उस पर इस तरह की कार्रवाई से छुटकारा देगा.

भ्रष्टाचार निवारण के तहत किया गिरफ्तार 

रवि प्रकाश ने बताया कि जब इसकी शिकायत मिली तो सबसे पहले इसका सत्यापन किया गया. इसके बाद सब इंस्पेक्टर सोनू राम को सबूत के साथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. इसके साथ ही आरोपी सोनू राम को ब्यूरो की टीम ने 40,000 रुपये लेते हुए पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. अब इस पर जांच होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी:  CM भजनलाल शर्मा ने X प्लेटफॉर्म से हटाया ‘मोदी का परिवार', फिर हुआ ऐसा…

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
30 साल बाद पिता को मिला न्याय, हाई कोर्ट ने ट्रायल कोर्ट का फैसला पलटा
ACB Raid: जयपुर में एसीबी की रेड, सहकारी बैंक के एक बड़े अधिकारी के घर पर सर्च
Ravneet Singh Bittu again gave a statement against Rahul Gandhi, now said about 'Young Sikhs'.
Next Article
रवनीत सिंह बिट्टू ने फिर राहुल गांधी के खिलाफ उगली आग, इस बार 'युवा सिख' को लेकर दिया बयान
Close