विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में BJP नेता की हत्या में वांछित आरोपी आगरा से गिरफ्तार, दरोगा बनने की कर रहा था तैयारी

Kuldeep Jaghina murder case: भरतपुर पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. उन्होंने बताया कि उसके पास से तमंचा, कारतूस, एक कार, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

Read Time: 3 min
राजस्थान में BJP नेता की हत्या में वांछित आरोपी आगरा से गिरफ्तार, दरोगा बनने की कर रहा था तैयारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Agra News: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की हत्या के मामले वांछित आरोपी को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया था. गुरुवार को इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कृष्णा उर्फ करतार के रूप में हुई है, जो आगरा सदर क्षेत्र में अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था. भरतपुर में उसके ऊपर 7 मुकदमे दर्ज हैं.

टोल प्लाजा पर की थी हत्या

पुलिस ने बताया कि राजस्थान स्पेशल टास्क फोर्स (Rajasthan STF) की टीम ने बुधवार रात्रि उसे गिरफ्तार कर लिया. क्षेत्र अधिकारी (सीओ), एसटीएफ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को भरतपुर के हलैना थाना क्षेत्र में अमोली टोल प्लाजा के पास पुलिस अभिरक्षा में भाजपा नेता कुलदीप उर्फ कुमरदीप जगीना की हत्या हुई थी. उन्होंने बताया कि हत्याकांड में भरतपुर के चिकसाना स्थित हथैनी निवासी कृष्णा उर्फ करतार ने बदमाशों को हथियार उपलब्ध कराये थे और हत्या के मामले में वह भी आरोपी था.

दो आधार के साथ गिरफ्तार

सिंह ने बताया कि भरतपुर पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. उन्होंने बताया कि उसके पास से तमंचा, कारतूस, एक कार, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. आरोपी के खिलाफ थाना सदर में आयुध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरोगा भर्ती की कर रहा तैयारी

एसटीएफ के इंस्पेक्टर यतेंद्र शर्मा ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में बताया कि आरोपी ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. उसने डेढ़ साल पहले अपनी प्रेमिका से मंदिर में शादी की थी, और खुद बिहार में दरोगा भर्ती की तैयारी करा रहा था. हाल ही में उसका नाम सदर क्षेत्र में स्थित एक सुनार की दुकान से ठगी कर रुपये ऐंठने का आरोप लगा था. उसने सोने कहकर दुकानदार को पीतल बेच दी थी. इस मामले में पुलिस को तहरीर मिली थी, जिसकी जांच के दौरान कृष्णा का नाम सामने आया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close