विज्ञापन

अजमेर की महिला डॉक्टर से मामा के बेटे ने किया रेप, बहाने से बुलाया था कानपुर फिर...

पीड़ित महिला डॉक्टर 13-14 सितंबर को कानपुर अपने मामा के घर गई थी. जहां उसे जमीन दिलाने के बहाने से बुलाया गया था. जहां उसके मामा के बेटे ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

अजमेर की महिला डॉक्टर से मामा के बेटे ने किया रेप, बहाने से बुलाया था कानपुर फिर...
प्रतीकात्मक फोटो

Ajmer Doctor Rape: राजस्थान के अजमेर की एक महिला डॉक्टर के साथ रेप की घटना हुई है. रेप की घटना के साथ-साथ यहां रिश्तों को भी तार-तार कर दिया गया. दरअसल, महिला डॉक्टर के उसके मामा के बेटे ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया है. वहीं इस घटना को कानपुर में अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला डॉक्टर का अश्लील वीडियो भी बनाया जिसे वायरल करने की धमकी भी दी गई. वहीं पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ अजमेर के आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

आदर्श नगर थाने के हेड कांस्टेबल कमलेश ने जानकारी दी है कि पीड़िता की शिकायत पर जीरो नंबर की FIR दर्ज की गई है. इसके बाद पीड़िता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में रेप संबंधी मेडिकल कराया गया है. वहीं एफआईआर कानपुर पुलिस को भेजी गई है. अब इस मामले में अनुसंधान कानपुर पुलिस द्वारा किया जाएगा.

जमीन दिलाने के बहाने से बुलाया था कानपुर

पीड़ित महिला डॉक्टर 13-14 सितंबर को कानपुर अपने मामा के घर गई थी. जहां उसे जमीन दिलाने के बहाने से बुलाया गया था. जहां उसके मामा के बेटे ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने की धमकी दी और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया गया और आरोपी ने अपने कुछ दोस्तों को भी बुला लिया. लेकिन पीड़ित किसी तरह खुद को बचाकर वहां से फरार हो गई और अजमेर पहुंची.

महिला डॉक्टर ने अजमेर आकर आदर्श नगर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. वहीं यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से जुड़ा है. इस वजह से जीरो एफआईआर कर अनुसंधान के लिए कानपुर पुलिस को भेजा गया है. हालांकि कानपुर पुलिस ने इस बारे में अब तक क्या कार्रवाई की है. इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ेंः निर्दलीय विधायक की फेक अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला मध्य प्रदेश का निकला, फेसबुक पोस्ट के साथ लिखी थी यह बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बारां में ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में क्यों बढ़ा तनाव, भारी पुलिस बल ने मिलकर संभाला मोर्चा
अजमेर की महिला डॉक्टर से मामा के बेटे ने किया रेप, बहाने से बुलाया था कानपुर फिर...
Rajasthan Rain record of 50 years broken, people left in need of food, clothes and house
Next Article
राजस्थान में टूटा 50 साल के बारिश का रिकॉर्ड, लोग हुए रोटी, कपड़ा, मकान के मोहताज
Close