विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: सोसाइटी के फ्लैट में 8 दिन पुराना मां-बेटी का शव मिलने से हड़कंप, पति की तलाश में जुटी पुलिस

Alwar Murder Case: मृतका  आकांक्षा क्षेत्र में ही एक निजी स्कूल में टीचर थी. वह आठ दिनों से बाहर नहीं निकली थी और ना ही उसके परिजनों से उसकी बात हो पा रही थी.

Read Time: 3 min
Rajasthan: सोसाइटी के फ्लैट में 8 दिन पुराना मां-बेटी का शव मिलने से हड़कंप, पति की तलाश में जुटी पुलिस
फ्लैट के अंदर की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान में अलवर जिले के टपूकड़ा थाना इलाके की त्रेहन सोसाइटी में 10वीं मंजिल पर बने एक फ्लैट से 25 वर्षीय महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. ये शव करीब 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट के बाथरूम से दोनों के शव निकलवाए और टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. मृतक महिला का पति फरार बताया जा रहा है. मृतक महिला क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में टीचर थी और मृतका का पति गुडगांवा में निजी कंपनी में काम करता है.

सिवान की रहने वाली थी महिला

तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर बिहार के सिवान की रहने वाली 25 वर्षीय आकांक्षा उर्फ ऋतु अपने पति निशांत पांडे और चार वर्षीय बेटी नाव्या पांडे के साथ रहती थी. मृतका  आकांक्षा क्षेत्र में ही एक निजी स्कूल में टीचर थी. वह आठ दिनों से बाहर नहीं निकली थी और ना ही उसके परिजनों से उसकी बात हो पा रही थी. बुधवार देर शाम करीब 6 बजे मृतका की बड़ी बहन उसके फ्लैट पर आई तो उसका फ्लैट उसे बंद मिला. उसकी बहन ने उसके नंबर पर फोन किया तो फोन भी रिसीव नहीं हुआ. 

फ्लैट का गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुई पुलिस.

फ्लैट का गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुई पुलिस.
Photo Credit: NDTV Reporter

बड़ी बहन के दी पुलिस को सूचना

जब उसकी बहन को शक हुआ तो उसने तुरंत ही टपूकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी. तुरंत ही टपूकड़ा थानाधकारी भगवान सहाय मौके पर पहुंचे और फ्लैट का मेन गेट तोड़कर दरवाजा अंदर से खोला. पुलिस ने जब फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो फ्लैट के बाथरूम में आकांक्षा और उसकी चार वर्षीय बेटी नाव्या का सड़ीगली अवस्था में शव पड़ा हुआ था. यह देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए. फ्लैट में चारों तरफ बदबू ही बदबू आ रही थी. शव के ऊपर मक्खियां भिनभिना रही थीं. पुलिस ने तुरंत ही शव को अपने कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मृतक के पति निशांत पांडे की तलाश में जुटी हुई है और मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है. गुरुवार को परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- जेईई-मेन में कोटा का दबदबा, टॉप-5 में एलन के 3 स्टूडेंट्स, नीलकृष्ण ने ऑल इंडिया टॉप किया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close