विज्ञापन

Rajasthan: इतनी जोर से थप्पड़ मारा की छात्र के कान से बहने लगा खून, शिकायत करने पहुंचे परिजनों के साथ टीचर-प्रिंसिपल ने की मारपीट

Rajasthan News: अलवर जिले के मालाखेडा थाना क्षेत्र में एक टीचर ने स्कूली छात्र को जोरदार थप्पड़ मारा दिया. जिसके कारण उसके कान से खून बहने लगा.

Rajasthan: इतनी जोर से थप्पड़ मारा की छात्र के कान से बहने लगा खून, शिकायत करने पहुंचे परिजनों के साथ टीचर-प्रिंसिपल ने की मारपीट

Alwar News: अलवर जिले के मालाखेडा थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक  के जरिए कक्षा तीन के एक स्कूली छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. अध्यापक ने बच्चे के कान पर इतनी जोर से मारा कि छात्र के कान से खून बहने लगा. इसकी शिकायत परिजनों ने स्कूल में जाकर की तो वहां के अध्यापक और प्रिंसिपल ने परिजनों पर ही हमला बोल दिया. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. इन सभी को पहले तो मालाखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया.

  अध्यापक के थप्पड़ से छात्र के कान से बहने लगा खून

मामले को लेकर पीड़ित के पिता तारेश ने बताया कि उनका बेटा दीपक नेथला सरकारी स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ता है. यह घटना 25 जुलाई को स्कूल समय में घटी. किसी बात पर शिक्षक संजय ने उनके बच्चे को जोरदार थप्पड़ मार दिया, जिससे उसके कान से खून बहने लगा. उसे किसी भी प्रकार की चिकित्सा सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई. इसके बाद स्कूल की छुट्टी होते ही बेटा घर आया और अपनी मां को घटना के बारे में बताया. इस पर उसकी मां ने मास्टर संजय घेवर को फोन किया.  टीचर ने पीड़ित छात्र की मां के साथ फोन पर ही गाली गलौच करने लगा. साथ ही बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी. 

टीचर प्रिंसीपल ने परिजनों के साथ की मारपीठ

इससे परेशान होकर जब परिवार के कुछ सदस्य स्कूल प्रिंसिपल के पास मास्टर संजय धीवर की शिकायत करने गए तो प्रिंसिपल शिवचरण ने भी सभी के साथ गाली-गलौज की. संजय घिवार ने अचानक विनोद के गाल पर तमाचा मार दिया. तभी वहां असपाल, विश्राम, सोनू, सुभाष, नंदी समेत दो-तीन लोग आ गए, जिनके हाथों में डंडे थे. स्कूल के अंदर आते ही उन्होंने पुष्पेंद्र के सिर पर वार किया और विश्राम ने विनोद गुर्जर के हाथ-पैर पर डंडे से वार किया. जिससे दोनों के सिर से खून निकलने लगा. संजय ने लवकुश के सिर पर डंडे से वार कर दिया. इससे उसके सिर पर टांके भी आए और अन्य लोगों ने उसे लाठियों से पीटा.स्कूल में मारपीट होते देख आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए. उन्होंने बीच-बचाव कर उन्हें बचाया और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है।इसके बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने मालाखेड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan: इतनी जोर से थप्पड़ मारा की छात्र के कान से बहने लगा खून, शिकायत करने पहुंचे परिजनों के साथ टीचर-प्रिंसिपल ने की मारपीट
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close