विज्ञापन
Story ProgressBack

Amit Shah Bikaner Visit: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कल बीकानेर आएंगे अमित शाह, इन सीटों पर करेंगे मंथन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सुबह करीब 11 बज कर 55 मिनट पर बीकानेर के नाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे और वहां से सीधे होटल पार्क पैराडाइज जाएंगे. पार्क पैराडाइज में आयोजित बैठक में शामिल होने के बाद सवा एक बजे वे वापिस नाल एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे.

Amit Shah Bikaner Visit: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कल बीकानेर आएंगे अमित शाह, इन सीटों पर करेंगे मंथन
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

Rajasthan News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कल यानी 20 फरवरी को बीकानेर (Bikaner) आएंगे. उनके बीकानेर दौरे को देखते हुए प्रशासन सक्रिय हो गया है और तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. जानकारी के मुताबिक, अमित शाह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए सम्भाग स्तरीय प्रबन्ध कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए बीकानेर आ रहे हैं. यहां के होटल पार्क पैराडाइज में बीकानेर, चूरू और श्रीगंगानगर लोकसभा सीटों पर चर्चा करने के लिए बैठक का आयोजन किया जा रहा है.

पार्क पैराडाइज में होगी बैठक

केन्द्रीय गृह मंत्रालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार, गृह मंत्री अमित शाह सुबह करीब 11 बज कर 55 मिनट पर बीकानेर के नाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे और वहां से सीधे होटल पार्क पैराडाइज जाएंगे. पार्क पैराडाइज में आयोजित बैठक में शामिल होने के बाद सवा एक बजे वे वापिस नाल एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे. शाह का बीकानेर से सीधे उदयपुर जाने का कार्यक्रम है. केन्द्रीय गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए प्रशासन पूरी तरह एक्टिव हो गया है. सीआरपीएफ की टीम बीकानेर पहुंच चुकी है. कलेक्टर और एसपी सभी तैयारियों का लगातार जायज़ा ले रहे हैं. वहीं भाजपा पदाधिकारी भी अमित शाह के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं. देहात अध्यक्ष जालम सिंह भाटी खुद सभी तैयारियां देख रहे हैं.

कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए बीकानेर आ रहे हैं और उनके दौरे को लेकर बीकानेर, श्रीगंगानगर और चूरू के कार्यकर्ताओं में बड़ा उत्साह है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कश्मीर की धारा 370 के ख़त्म किए जाने और उसके उपलक्ष्य में लोकसभा की 370 सीटें जीतने के आह्वान ने कार्यकर्ताओं के उत्साह और बढ़ोतरी कर दी है. भाजपा शहर अध्यक्ष विजय आचार्य का कहना है कि मोदी ने जो आह्वान कार्यकर्ताओं से किया है इस पर वे खरे उतरेंगे. कल होने वाली सम्भाग स्तरीय प्रबन्ध समिति और कोर कमेटी की बैठक शाह को जीत का मंत्र देंगे उसकी पालना के लिए पार्टी कार्यकर्ता जी जान से तैयार हैं.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
Amit Shah Bikaner Visit: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कल बीकानेर आएंगे अमित शाह, इन सीटों पर करेंगे मंथन
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;