विज्ञापन

अनूपगढ़ में पंजाब के बुजुर्ग का नरकंकाल मिलने की आशंका! बेटी - दामाद से मिलने आया था राजस्थान

 Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ में नरकंकाल मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जो पंजाब के बुजुर्ग का बताया जा रहा है.

अनूपगढ़ में पंजाब के बुजुर्ग का नरकंकाल मिलने की आशंका! बेटी - दामाद से मिलने आया था राजस्थान

 Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ में नरकंकाल मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला जिले के रावल मंडी के गांव KND की रोही  का है. नरकंकाल मिलने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है.  यह नरकंकाल 17 दिन पहले पंजाब से रावला अपने बेटी दामाद के पास आने के लिए निकले एक बुजुर्ग के होने की आंशका जताई जा रही है. नर कंकाल के पास बुजुर्ग के आधार कार्ड, जूते आदि मिले हैं. 

17 दिन से गायब है बुजुर्ग 

लापता हुए वृद्ध के दामाद ने बताया कि, उसके ससुर भगवान सिंह पंजाब के अबोहर में रहते है.  सत्रह दिन पहले वे अबोहर से रावला आने के लिए बस से निकले थे, लेकिन यहां नहीं पहुंचे. जब पूछताछ की तो पाया कि वे अनूपगढ़ तक पहुंचे थे, फिर उसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला. इसी बीच रावला के निकट गांव एक KND की रोही में एक चरवाहे को पांच दिन पहले एक मोबाइल मिला था. चरवाहा उस मोबाइल को अपने घर ले आया और उस चार्ज कर उसे शुरू किया तो उसमें से वृद्ध के परिजनों का फोन बजने लगा. जब चरवाहे ने परिजनोम को मोबाइल फोन मिलने की जगह बताई. परिवारवालें बुजुर्ग को ढूंढते हुए उसी जगह पहुंचे तो वहां उन्हें एक नरकंकाल मिला. जिसके पास  आधार कार्ड, बैंक पास बुक और जूते भी पड़े हुए मिले. मिली हुई इन सभी चीजों के आधार पर आंशका जताई जा रही है की यह नरकंकाल  बुजुर्ग भगवानदास का ही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई.

 दामाद ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 

लापता हुए वृद्ध भगवान सिंह के दामाद ने 17 दिन पहले ससुर के रावल न पहुंचने पर  रावला पुलिस थाना में उनकी  गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. सूचना पाकर रावला पुलिस मौके पर पहुंची और नर कंकाल को अपने कब्जे में लिया. पुलिस अब आगे की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: प्लाज्मा के बाद अब जेके लोन अस्पताल में 'खून की चोरी', ब्लड बेचते रंगे हाथों पकड़ा गया कंप्यूटर ऑपरेटर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
अनूपगढ़ में पंजाब के बुजुर्ग का नरकंकाल मिलने की आशंका! बेटी - दामाद से मिलने आया था राजस्थान
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close