विज्ञापन

Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर

Asaram Bapu: करीब 28 दिन से पैरोल पर बाहर आए आसाराम बापू की पैरोल अवधि पूरी हो गई है, जिसके बाद उन्हें आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र से जोधपुर लाया जा रहा है.

Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
आसाराम बापू

Jodhpur: नाबालिग शिष्या के यौन शोषण के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल (Jodhpur Central Jail) में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू (Asaram Bapu) की पैरोल (Parolle) खत्म हो गई है. जिसके बाद उन्हें आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र से वापस जोधपुर लाया जा रहा है. आसाराम को कड़ी सुरक्षा के बीच करीब 1:00 बजे नियमित फ्लाइट से जोधपुर लाया जाएगा. जिसके लिए पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है.

महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर

आसाराम पर अपडेट के बारे में डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी पैरोल अवधि समाप्त हो गई है. इसके बाद उन्हें नियमित फ्लाइट से महाराष्ट्र (Maharashta) से जोधपुर वापस लाया जा रहा है. जिसके लिए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

27 अगस्त को जोधपुर से महाराष्ट्र लाया गया आसाराम

मालूम हो कि आसाराम को दिल से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए महाराष्ट्र के रायगढ़ के खोपोली स्थित माधवबाग आयुर्वेदिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था .इसके लिए 27 अगस्त को जोधपुर से फ्लाइट के जरिए आसाराम को महाराष्ट्र ले जाया गया था. इस दौरान उनकी पैरोल भी 7 दिन के लिए बढ़ा दी गई थी.

28 अगस्त को इलाज के लिए दी थी पैरोल

दरअसल, राजस्थान हाईकोर्ट ने 13 अगस्त को आसाराम को 7 दिन की पैरोल दी थी. पैरोल देते हुए कोर्ट ने कहा था कि यह अवधि की गणना लोधी अस्पताल पहुंचने के दिन से की जाए. इसके बाद राजस्थान हाईकोर्ट के जरिए दी गई पैरोल के मुताबिक 28 अगस्त को आसाराम को इलाज के लिए महाराष्ट्र के खापोली स्थित माधवबाग अस्पताल ले जाया गया था. उससे पहले उनका इलाज जोधपुर के एम्स में किया जा रहा था.

5 दिन की और बढ़ाई थी अवधि

राजस्थान हाईकोर्ट ने उसे पहले से ही 7 दिन की पैरोल दे रखी थी. लेकिन बाद में आसाराम की तरफ से 5 दिन की और पैरोल मांगी गई थी. जिसे राजस्थान हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया था. अब पैरोल अवधि खत्म होने के बाद आसाराम को आज यानी दोपहर 1:00 बजे वापस जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: आसाराम को बड़ी राहत, 5 दिन और बढ़ाई गई पैरोल, महाराष्ट्र में चल रहा इलाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज राजस्थान की जनता को मिलेंगी कई सौगातें, PM मोदी के जन्मदिन पर CM भजनलाल ने किया ऐलान
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
bomb threat in baba Ramdev temple in Jaisalmer and story of horse miracle
Next Article
रामदेव मंदिर में घोड़े में बम की धमकी...क्या है बाबा के चमत्कारी घोड़े की कहानी
Close