विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Ashok Gehlot Jodhpur Visit: जोधपुर के रातानाडा गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, सामने आई तस्वीरें

मुख्यमंत्री अशोक फिर से गहलोत सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र चुनाव लड़ेंगे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार "राज नहीं रिवाज बदलेगा". जल्द ही हम आपको गारंटी देने जा रहे हैं. हमने जो वादे किए थे उन्हें निभाया है. प्रधानमंत्री हमारी नकल कर रहे हैं. हमारी पार्टी ने ही कर्नाटक,एमपी में गारंटी दी थी.

Read Time: 3 min
Ashok Gehlot Jodhpur Visit: जोधपुर के रातानाडा गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, सामने आई तस्वीरें
jodhpur:

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस की तरफ से जारी पहली लिस्ट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सरदारपुरा से टिकट मिला है. इस तरह से मुख्यमंत्री छठी बार सरदारपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. इसी बीच सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. इस दौरान वे ऐतिहासिक रातानाडा गणेश मंदिर (Ganesh Temple Ratanada) पहुंचे. गहलोत ने गणेश मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की.

मंदिर के पुजारी राहुल शर्मा ने विधिवत पूजा अर्चना करवाई. इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुजारी परिवार से मुलाकात कर मंदिर से विकास कार्य को लेकर चर्चा की. इस भेंट के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ राज्य पशु कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राजेंद्र सोलंकी, पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच, और महापौर उत्तर कुंती परिहार सहित शहर जिला अध्यक्ष दक्षिण नरेश जोशी भी मौजूद रहे.

ससवफग्ब

ऐतिहासिक रातानाडा गणेश मंदिर में पूजा करते गहलोत 

मंदिर में दर्शन से पहले जोधपुर एयरपोर्ट पर सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी हमारे राज्य के बारे में भ्रम पैदा कर रहे हैं. अशोक गहलोत ने कहा, 'प्रधानमंत्री कुछ राज्यों को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. प्रधानमंत्री पद की अपनी गरिमा होती है. शायद ही किसी ने उनका उतना सम्मान किया होगा जितना मैंने किया. कोरोना के दौरान भी प्रधानमंत्री ने जोधपुर में भ्रम फैलाया कि मैं वहां बैठक में नहीं आया.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होंगे. इस 200 सदस्यीय विधानसभा सीट के लिए एक ही चरण में मतदान किया जायेगा. इन वोटों की गिनती 3 दिसंबर को अन्य चार राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के साथ होगी.

इससे पूर्व राजस्थान में 2018 के विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने 99 सीटें जीतीं थी. जबकि 200 सदस्यीय सदन में भाजपा ने 73 सीटें जीतीं थी. वर्तमान मुखयमंत्री अशोक गहलोत बसपा विधायकों और निर्दलीय विधायकों के समर्थन के साथ सत्ता में आए थे.

इसे भी पढ़े:- Ashok Gehlot Jodhpur Visit: 'जिस-जिस ने मेरी तारीफ की, उसका टिकट कट गया', जोधपुर में BJP पर हमलावर हुए गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close