विज्ञापन
Story ProgressBack

राम मंदिर को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा दावा, कहा- भ्रम फैला रही BJP, कांग्रेस की सरकार में भी बनता मंदिर

Ashok Gehlot vs BJP:अमेठी लोकसभा सीट पर प्रचार करने पहुंचे अशोक गहलोत ने राम मंदिर के सवाल पर पलटवार किया है. साथ ही उन्होंने स्मृति ईरानी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 2 mins
राम मंदिर को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा दावा, कहा- भ्रम फैला रही BJP, कांग्रेस की सरकार में भी बनता मंदिर
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

Rajasthan News: कांग्रेस (Congress) न्योता मिलने के बाद भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुई. कांग्रेस द्वारा इस कार्यक्रम को बीजेपी(BJP) का निजी इवेंट बताया गया. इसके बाद कांग्रेस पर बीजेपी इस मुद्दे को लेकर लगातार निशाना साधती आ रही है. वहीं इसपर कांग्रेस तर्क देती है कि राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बना है. शनिवार उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राम मंदिर के सवाल पर पलटवार करते हुए कुछ बड़ी बातें कही हैं. साथ ही उन्होंने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर भी जमकर निशाना साधा है.

'सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बना मंदिर'

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हुआ है. इनको भ्रम है. अगर सरकार एनडीए की नहीं होती और यूपीए की होती, बीजेपी की नहीं होती कांग्रेस की होती, तो भी मंदिर बनता क्योंकि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है. वे भ्रम फैला रहे हैं और उनके भ्रम में कोई आने वाला नहीं है. जनता समझ चुकी है कि चुनाव जीतने के लिए पीएम मोदी किसी भी हद तक जा सकते हैं.

स्मृति ईरानी पर बरसे गहलोत

अमेठी दौरे के दौरान सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'स्मृति ईरानी ने यहां (अमेठी) के लोगों को धोखा दिया है. वह पांच साल से यहां नहीं आईं. लोगों को सब कुछ याद रहता है. अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ही चुनाव जीतेंगे. कांग्रेस इसबार भारी बहुमत से जीतेगी.'

ये भी पढ़ें- किरोड़ी लाल मीणा का एक और खुलासा, गांधी नगर परियोजना को कैबिनेट नहीं, CM ने दी मंजूरी


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session 2024: राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के खिलाफ विपक्ष का हंगामा, BJP बोली- 'जूली को अपना नेता नहीं मान...'
राम मंदिर को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा दावा, कहा- भ्रम फैला रही BJP, कांग्रेस की सरकार में भी बनता मंदिर
Jalore youth murdered after being kidnapped in China, thrown down from fourth floor for not paying Rs 1 crore
Next Article
Rajasthan: जालौर के युवक की चीन में अपहरण के बाद हत्या, 1 करोड़ न देने पर चौथी मंजिल से नीचे फेंका
Close
;