विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने जीजा की बहन को किडनैप कर जबरन की शादी, फिर की दरिंदगी

बहन के प्रेम विवाह के नाराज एक युवक ने जीजा की बहन के साथ दरिंदगी की. मामला राजस्थान के बालोतरा जिले का है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने जीजा की बहन को किडनैप कर जबरन की शादी, फिर की दरिंदगी
खेत में आग जला कर जबरन फेरे लेता आरोपी.
BALOTARA:

राजस्थान के बालोतरा ज़िले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गिड़ा थाना क्षेत्र में बहन के प्रेम विवाह से नाराज़ भाई ने जीजा की बहन के साथ दरिंदगी की. आरोपी ने पहले जीजा की बहन का अपहरण किया, फिर उससे जबरन शादी की,  उसे हवस का शिकार बनाया, साथ ही उसके साथ मारपीट भी की. आरोपी ने खेत में आग जला कर कथित फेरे भी लिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना के 7 दिन बाद पुलिस ने अपह्त युवती को दस्तयाब कर न्यायालय में पेश किया है. अदालत में युवती ने आरोपी जसवंत सिंह पर रेप कर जबरन शादी करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मामले में अब तक एक आरोपी को गिफ्तार किया है. 

जबरन शादी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आरोपी द्वारा जबरन शादी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक और युवती खेत में आग लगाकर फेरे लेते नज़र आ रहे हैं. युवती के रुकने पर युवक उसको हाथ से धक्का देकर चलने के लिए कहता है.

थानाधिकारी भंवरलाल विश्नोई ने बताया कि युवती की मां ने 21 अगस्त को बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके अनुसार पीड़िता भाभी के साथ खेत में बकरियां चराने गई थी, इस दौरान सवाई सिंह पुत्र भीख सिंह निवासी पहाड़सिंह की ढाणी फलसुंड, जसवंत सिंह पुत्र लख सिंह और हुकम सिंह पुत्र मग सिंह निवासी पाबूसर शेरगढ़ के साथ तीन-चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था.

 थानाधिकारी ने बताया कि कोर्ट में दिए बयान में युवती ने बताया कि हुकम सिंह, जसवंत सिंह और सवाई सिंह सहित कुल 7 लोग किडनैप कर ले गए. इसके बाद उसके साथ मारपीट कर जबरन शादी करवाई और गैंगरेप किया. 

चोट के निशान के फोटो वायरल, पुलिस कर रही इनकार

सोशल मीडिया पर शरीर पर चोट के निशान वाले कुछ फोटो वायरल हैं. दावा किया जा रहा कि यह फोटो पीड़िता के ही हैं. फोटो में दिख रहा है कि युवती के शरीर पर जगह-जगह दांतों से काटा गया है. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है.

थानाधिकारी भंवरलाल विश्नोई बताया की, युवती का मेडिकल करवाया गया है , उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं, मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है पुलिस पूरे मामले की जांच करने के साथ-साथ अन्य नामज़द आरोपियों की तलाश जारी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close