विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

नामांकन रैली में भीड़ जुटाने के लिए जनता में पीले चावल बांटे विधायक, जानें पूरा मामला

सोमवार को सुबह बाड़मेर विधायक और चौथी बार कांग्रेस से प्रत्याशी मेवाराम जैन ने कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान मेवाराम जैन ने रैली के लिए बाड़मेर की बाजार का भ्रमण कर बाड़मेर वासियों को पीले चावल देकर रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

Read Time: 2 min
नामांकन रैली में भीड़ जुटाने के लिए जनता में पीले चावल बांटे विधायक, जानें पूरा मामला
बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन
बाड़मेर:

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां तेज होने लगी है. हर नेता अपने कार्यकर्ताओं को एकत्रित और संगठित करने का प्रयास कर रहा है. ताकि वो उनके पक्ष में वोट कर सके.बता दें, 25 नवंबर को राजस्थान में मतदान होने हैं और 3 दिसंबर को मतगणना कराए जाएंगे.

इसी क्रम में बाड़मेर में सोमवार को कांंग्रेस द्वारा एक नूतन प्रयास भी किया गया. सोमवार को सुबह बाड़मेर विधायक और चौथी बार कांग्रेस से प्रत्याशी मेवाराम जैन ने कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह में कांग्रेस समर्थक महिला, पुरुष, युवा और बुजुर्ग उपस्थित रहे.

मेवाराम जैन ने रैली के लिए बाड़मेर की बाजार का भ्रमण कर बाड़मेर वासियों को पीले चावल देकर रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

अपने समर्थको की उपस्थिति में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने भाषण देते हुए कहा कि एक-एक वोट महत्वपूर्ण है. और आज से हम सभी को रात दिन एक करके ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को जोड़ने का प्रयास करना है. विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि वह 3 नवंबर को अपना नामांकन फार्म भरेंगे. 

मेवाराम बाड़मेर शहर में नामांकन रैली निकाल कर कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बाड़मेर की जनता का आशीर्वाद लेकर वह अपना नामांकन फार्म भरेंगे. बता दें, आज से प्रत्याशियों द्वारा नामांकन भरने की शुरुआत हो गई हैं. आज से विधानसभा चुनाव के नामांकन फार्म भरे जाएंगे. 6 नवंबर तक नॉमिनेशन की लास्ट डेट होगी और 9 तारीख को फार्म वापिस लेने का अंतिम दिन होगा.

इसे भी पढ़े : वायरल अश्लील फोटो पर बोले कांग्रेसी विधायक मेवाराम जैन, यह विरोधियों की साजिश, बीजेपी बस ED और CD की बात करती है

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close