विज्ञापन

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार ने डोटासरा के खास आदमी को बनाया सरकारी वकील, भाजपाइयों ने मदन राठौड़ को लिखा लेटर

Rajasthan Politics: भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपर लोक अभियोजन की राजनैतिक नियुक्त को रद्द करने की मांग की है. भाजपाइयों ने मदन राठौड़ को लेटर लिखा. 

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार ने डोटासरा के खास आदमी को बनाया सरकारी वकील, भाजपाइयों ने मदन राठौड़ को लिखा लेटर

Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा के चुनाव एजेंट पवन कुमार स्वामी को सरकारी वकील बनाने पर भाजपाइयों ने आपत्ति जताई है. सरकार के इस फैसले से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में नाराजगी है.  पवन कुमार स्वामी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के चुनाव एजेंट रहे.  पवन को अपर जिला एवं सेशन न्यायालय लक्ष्मणगढ़ (सीकर) में अपर लोक अभियोजन और राजकीय अभिभाषक बनाया है. जिला भाजपा उपाध्यक्ष भागीरथ गोदारा और मंडल अध्यक्ष अमृत ख्यालिया ने प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ को लेटर लिखकर मामले की जानकारी दी. 

पवन कुमार डोटासरा के चुनाव एजेंट थे 

मंडल अध्यक्ष अमृत ख्यालिया और जिला उपध्यक्ष भागीरथ गोदारा ने मदन राठौड़ को लेटर में लिखा, "पवन कुमार स्वामी को अपर लोक अभियोजक एवं राजकीय अभिभाषण लक्ष्मणगढ़ सीकर में रिटेनरशिप पर नियुक्ति दी गई है. पवन कुमार 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के एजेंट बने थे."

Latest and Breaking News on NDTV

पवन कुमार की नियुक्ति निरस्त करने की मांंग की  

उन्होंने कहा, "लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बगड़ी गांव में पोलिंग एजेंट के रूप में थे. यह नियुक्ति बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए आश्चर्यजनक है. इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने वाला है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में रोष भी है. पवन कुमार की नियुक्त को तत्काल प्रभाव से निरस्त कराया जाए."  

Latest and Breaking News on NDTV

पहले भी हो चुका विवाद 

जोधपुर में मंत्री जोगाराम पटेल के बेटे को सरकारी वकील बनाने पर विधानसभा से लेकर सड़क तक हंगामा हो चुका है. विपक्ष ने भी सरकार को घेरा था. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव एजेंट का मामला सामने आने के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें: कुछ ही दिनों में होने लगेगा गुलाबी सर्दी का अहसास, इन जिलों में 5 डिग्री तक गिरेगा पारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Udaipur Leopard Attack: गोगुंदा में आदमखोर तेंदुए के हमले से एक और महिला की मौत, अब तक 8 की ले चुका है जान
Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार ने डोटासरा के खास आदमी को बनाया सरकारी वकील, भाजपाइयों ने मदन राठौड़ को लिखा लेटर
Lawrence Bishnoi Gang Shooter Vikram Brar is suffering from many diseases, met his mother in Ajmer High Security Jail
Next Article
Rajasthan: कई बीमारियों से जूझ रहा लॉरेंस बिश्नोई का खास शूटर विक्रम बराड़, कल जेल में मां से की थी मुलाकात
Close