विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

भीलवाड़ा: युवक ने टावर पर चढ़कर दी सुसाइड की धमकी, बड़लियास को तहसील बनाने की मांग

भीलवाड़ा जिले के बड़लियास कस्बा पिछले 6 दिन से बंद है, जहां ग्रामीणों की मांग है कि बड़लियास उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत किया जाए. वहीं इस बीच शनिवार को एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और तहसील नहीं बनाने पर टावर से कूदकर सुसाइड करने की धमकी दी.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा: युवक ने टावर पर चढ़कर दी सुसाइड की धमकी, बड़लियास को तहसील बनाने की मांग
भीलवाड़ा:

राजस्थान के भीलवाड़ा में उप तहसील को तहसील बनाने की मांग को लेकर शनिवार को एक युवक टावर पर चढ़ गया है. युवक ने टावर से ही सुसाइड करने की धमकी का वीडियो बनाया. मामले की जानकारी पर पुलिस अलर्ट हो गई और मौके पर पहुंचकर युवक को समझाने की कोशिश की. बता दें कि पिछले 6 दिनों से ग्रामीण बड़लियास बंद है और उप तहसील को तहसील बनाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए है. कई बार ज्ञापन भी दिए गए, लेकिन सुनवाई नहीं हुई.

टावर पर चढ़ा युवक

वहीं ग्रामीणों की सुनवाई नहीं होने से नाराज युवक शनिवार की सुबह धरना स्थल के पास ही मोबाइल टावर पर चढ़ गया और उप तहसील को तहसील नहीं बनाने पर टावर से कूदकर सुसाइड करने की धमकी दी. इधर, जैसे ही ग्रामीणों को युवक के मोबाइल टावर पर चढ़ने की सूचना मिली काफी संख्या में लोग टावर के आसपास जमा हो गए. वहीं सूचना पर पुलिस और थाना प्रभारी शिवचरण मौके पर पहुंचे और युवक को समझाने की कोशिश कर रहे है.

48k9lneo

बड़लियास उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत की मांग को लेकर धरने पर ग्रामीण

बता दें कि हाल ही में प्रदेश में कई उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत किया गया है, लेकिन बर्षों से बड़लियास उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत नहीं किया गया, जिसके कारण क्षेत्रवासी पिछले 6 दिनों से बड़लियास कस्बा को बंद रखकर विरोध- प्रदर्शन कर रहे हैं. 

6 दिन से बाजार बंद

सरपंच प्रकाशचंद्र रैगर ने कहा कि बड़लियास को तहसील बनाने की मांग को लेकर सोमवार से ही कस्बे का बाजार अनिश्चितकालीन के लिए बंद कर दिया गया है. 6 दिन बाद भी बाजार बंद है. बाजार बंद होने से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. गलियां सुनसान पड़ी है. उन्होंने कहा कि ग्रामीण व जनप्रतिनिधि उप तहसील कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर धरने पर बैठे हुए हैं. ग्रामीण लगातार उप तहसील को तहसील बनाने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि शनिवार दोपहर को सरपंच प्रकाशचंद्र रेगर सहित आशीष ईनाणी, सोहिल पाराशर, भैरु धाकड़, भैरु गाड़री सुरास, शिव शर्मा, मोहम्मद असलम उप तहसील को तहसील बनाने की मांग को लेकर भुख हड़ताल पर बैठ गए हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close