बीकानेरः कांग्रेस की समीक्षा बैठक में जूतमपैजार! दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं में नोक-झोंक, वीडियो वायरल

Bikaner Congress Workers Assault: राजस्थान में कांग्रेस की समीक्षा बैठक हंगामे में तब्दील हो गई. दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

Rajasthan Politics: हाल ही में लोकसभा चुनाव को नतीजे सामने आए हैं और इस बार बीकानेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस को पांचवीं बार हार का सामना करना पड़ा है. इसी के मद्देनजर आज पार्टी की संगठनात्मक बैठक आयोजित को गई. इस बैठक का मकसद लोकसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करना था. लेकिन ये बैठक बजाय किसी मंथन के हंगामे में तब्दील हो गई और बैठक में मौजूद कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गये. बैठक के दौरान हार के कारणों के मंथन के बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया और उसी के चलते कार्यकर्ता आपस में उलझ गए.

Advertisement

बहस हुई हंगामें में तब्दील

बैठक के दौरान पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बैनीवाल द्वारा लगाये गये आरोप के बाद लूणकरणसर विधानसभा के कार्यकर्ता आपस में बहस करने लगे. देखते ही देखते यह मामला हंगामे में तब्दील हो गया. वहीं सबसे खास बात ये रही है कि इस बैठक में नोखा विधायक सुशीला डूडी, अनूपगढ़ विधायक शिमला नायक, पूर्व मंत्री डॉ. बीड़ी कल्ला, श्रीडूंगरगढ़ उम्मीदवार मंगलाराम गोदारा और 16 ब्लॉक अध्यक्षों में से ज्यादातर लोग बैठक से नदारद रहें.

Advertisement

ये भी पढ़ें- सांगानेर में उजाड़े गए 800 से ज्यादा परिवारों के पुनर्वास की व्यवस्था करे भाजपा सरकार- खाचरियावास

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव में 11 सीट हारने के सवाल पर बोले राजस्थान के मंत्री- "टमाटर के मुद्दे पर सरकार बन और बदल जाती है"

Advertisement
Topics mentioned in this article